script

आधा दर्जन बदमाशों ने दो परिवार को बंधक बनाकर डाली डकैती, गांव में दहशत, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 25, 2020 05:25:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- हथियारबंद बदमाशों ने मेरठ के बराल परतापुर गांव में डाली डकैती- लोगों के हाथ-पैर बांधकर घर में रखी नगदी और जेवर ले गए बदमाश- वारदात के बाद ग्रामीणों में दहशत, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लिया घटना का जायजा

meerut_2.jpg
मेरठ. बदमाशों के ऊपर खाकी का असर बेअसर साबित हो रहा है। अभी दो दिन पहले ही परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में डकैतों ने आधा दर्जन घरों को निशाना बनाते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया था। वहीं अब बेखौफ बदमाशों ने थाना परतापुर क्षेत्र के गांव बराल परतापुर और महरौली में कहर बरपाते हुए दो घरों में परिवार को बंधक बनाकर डाका डाला है। डकैती की इस घटना के बाद से दोनों गांव के ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। डकैती की सूचना पर थाना पुलिस के अलावा एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों से बातचीत की है।
यह भी पढ़ें

सावधान! सीएनजी भरवाते समय बरतें सावधानी वर्ना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश बराल परतापुर गांव में मिंटू के घर में घुस गए और परिवार के सभी लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद उनके हाथ-पैर बांधकर घर में रखे करीब सात हजार रुपए और एक सोने की चेन और सोने के कुंडल सहित कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। इसके बाद बदमाशों ने बराल परतापुर गांव के ही रहने वाले नरेश के घर धावा बोला और नरेश के मकान का दरवाजा तोड़ दिया। हालांकि बदमाश वहां डकैती डालने में सफल नहीं हो सके।
इसके बाद बदमाश परतापुर थाना क्षेत्र के महरौली गांव में गजेंद्र के घर पहुंचे। बदमाश घर में रखे 35 हजार रुपए व तीन लाख रुपये की ज्वेलरी लूटकर ले गए। बताया गया है कि गजेंद्र परतापुर फ्लाईओवर के पास रेलवे फाटक पर गेटमैन के पद पर तैनात है। ग्रामीणों के अनुसार पहले भी बराल परतापुर गांव में दो बार डकैती पड़ चुकी है। इसके बावजूद यहां न तो पुलिस की गश्त लगाती है और न ही कोई सुरक्षा का इंतजाम है। इसलिए ग्रामीण दहशत में रहते हैं। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अभी जांच की जा रही है। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी सिटी ने पीड़ित परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो