scriptHave B.Tech and BE degree and are looking for job apply in department | बीटेक और बीई की डिग्री है पास तो इस विभाग में नौकरी करके चमकाएं करियर, करें आवेदन ये है अंतिम तिथि | Patrika News

बीटेक और बीई की डिग्री है पास तो इस विभाग में नौकरी करके चमकाएं करियर, करें आवेदन ये है अंतिम तिथि

इंजीनियरिंग की डिग्री पास में हैं और नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं तो समझिए अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। बीटेक और बीई डिग्रीधारक युवकों के भीतर अगर योग्यता है तो पावर कार्पोरेशन में नौकरी पाकर अपना करियर बना सकते हैं। बस इन योग्य डिग्रीधारकों को आवेदन करके अपनी योग्यता सिद्ध करनी होगी। पावर कार्पोरेशन में नौकरी के बाद आपको 40—60 हजार रुपये तक सेलरी मिल सकती है।

मेरठ

Published: November 21, 2021 08:41:34 pm

मेरठ। उप्र पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में करियर बनाने के लिए इस समय अच्छा मौका है। नौकरी की तलाश कर रहे इंजीनियरिंग डिग्रीधारी युवाओं के लिए अच्छी सूचना है। पावर कॉरपोरेशन ने इंजीनियर,असिस्टेंट इंजीनियर (AE) और जूनियर इंजीनियर (JE) के दो सौ से अधिक पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। पॉवर कार्पोरेशन की वेबसाइट पर पूरी जानकारी उपलब्ध है। संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग का डिप्लोमा और डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार रिक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 12 नवंबर से शुरू हो चुकी है और इसकी अंतिम तिथि 2 दिसंबर 2021 है। यानी 2 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों का चयन भर्ती परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।
पावर कार्पोरेशन द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के 173 पदों पर रिक्तियां निकाली गई हैं। इनमें असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन/कंप्यूटर साइंस/आईटी) के 113 पद रिक्त हैं।
pavar.jpg
ये है भर्ती की तारीखें
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 12 नवंबर 2021
आवेदन की अंतिम तारीख- 2 दिसंबर 2021
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख- 2 दिसंबर 2021
भर्ती परीक्षा की तारीख- जनवरी 2022
ये भी पढ़े : आईटीआई पास युवकों को गुजरात और महाराष्ट्र की कंपनी देगी रोजगार,सेलरी पैकेज जान हो जाएंगे हैरान

योग्यता और आयु सीमा
असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में बीटेक या बीई की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा जूनियर इंजीनियर के पदों पर संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग का डिप्लोमा हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्र सीमा की बात करें तो जेई के पदों के लिए 18 से 40 साल है। जबकि असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए उम्र सीमा 21 से 40 साल है। रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमानुसार छूट मिलेगी।
इस वेबसाइट पर करें आवेदन
अगर उपरोक्त रिक्त पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट www.upenergy.in के होम पेज पर इस भर्ती के लिए आवेदन करने का लिंक मिलेगा। उम्मीदवार फार्म भरने से पहले नोटिफिकेशन डाउनलोड कर उसे अच्छी तरह पढ़ लें। नोटिफिकेशन में दिए गए दिशा-निर्देशों को अपनाकर आप आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टकुतुब मीनार एक स्मारक, किसी भी धर्म को पूजा-पाठ की इजाजत नहीं', साकेत कोर्ट में ASI का हलफनामाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीदकर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का विवादित बयान, 'मैं हिंदू हूं, चाहूं तो बीफ खा सकता हूं..'सबसे आगे मोदी, पीछे से बाइडेन सहित अन्य नेता, QUAD Summit से आई PM मोदी की ये तस्वीर वायरलआर्थिक तंगी और तेल की कमी से जूझ रहे पाकिस्तान ने ढूंढा अजीब तरीका, कर्मचारियों को ज्यादा छुट्टियां देने की तैयारी!QUAD Summit: अमरीकी राष्ट्रपति ने उठाया रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्धा, मोदी बोले- कम समय में प्रभावी हुआ क्वाड, लोकतांत्रिक शक्तियों को मिल रही ऊर्जाWhat is IPEF : चीन केंद्रित सप्लाई चैन का विकल्प बनेंगे भारत, अमरीका समेत 13 देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.