scriptलड़कियों की सिर कटी लाशों ने उड़ाए पुलिस अधिकारियों के होश, नहीं हो सकी पहचान | Head cut corpse of the girl was tied in sheet and thrown on the road In Meerut | Patrika News

लड़कियों की सिर कटी लाशों ने उड़ाए पुलिस अधिकारियों के होश, नहीं हो सकी पहचान

locationमेरठPublished: Aug 12, 2022 02:54:11 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ में एक और सिरकटी लाश आज मेरठ के एक नाले में मिली है। लड़की की इस सिरकटी लाश को चादर में बांधा हुआ था। बता दें कि इससे पहले भी महिलाओं की सिर कटी लाश मेरठ में मिल चुकी हैं। जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी थी। मेरठ के सबसे सुरक्षित कैंट इलाके में एक लड़की का हाथ कटा शव मिला था। जिसकी पहचान आज तक नहीं हो सकी है।
 

लड़कियों की सिर कटी लाशों ने उड़ाए पुलिस अधिकारियों के होश, नहीं हो सकी पहचान

लड़कियों की सिर कटी लाशों ने उड़ाए पुलिस अधिकारियों के होश, नहीं हो सकी पहचान

जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सिर कटी लाश देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए। मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस युवती के सिर की तलाश में लगी है। पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना फ्लैश कर लापता युवतियों की सूचना मांगी है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में आज सुबह युवती की सिर कटी लाश नाले के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। युवती लगभग 20 साल की लग रही है।
पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई होगी। इसके बाद शव को यहां चौराहे पर चादर में लपेटकर फेंक दिया। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था। वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस को युवती का शव मिलने की सूचना दी थी। सिर कटी लाश देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए। मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस युवती के सिर के तलाश में लगी है।
यह भी पढे़ं : 76th Independence Day,15 August 2022 : आतंकी गतिविधियों के इनपुट मिलने पर अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा

पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना फ्लैश कर लापता युवतियों की सूचना मांगी है। वहीं इस बारे में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि लाश की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि हत्या कही और कर लाश को यहां पर लाकर फेंका गया है। वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा हैण् जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो