scriptHeavy rain in these areas today on second day of G20 summit | Today Weather News: रात से बरस रहे बदरा, आज G-20 Summit के दूसरे दिन इन इलाकों में भारी बारिश के आसार | Patrika News

Today Weather News: रात से बरस रहे बदरा, आज G-20 Summit के दूसरे दिन इन इलाकों में भारी बारिश के आसार

locationमेरठPublished: Sep 10, 2023 08:33:57 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Today Weather News: रात से मेरठ-NCR में बारिश हो रही है। बारिश के बीच G-20 समिट का आयोजन हो रहा है। विदेशी मेहमान बारिश के बीच एनसीआर के ऐंतिहासिक स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं। IMD ने आज बारिश की संभावना जताई है।

today weather news
पश्चिम यूपी और दिल्ली-NCR में बारिश से तापमान ​में गिरावट, दिल्ली G-20 summit के दौरान आज मौसम का हाल
Today weather news : शनिवार की सुबह 10 बजे से शुरू हुई बारिश रात भर जारी रही। बारिश का असर दिल्ली में हो रहे G-20 Summit पर भी पड़ा है। बारिश के बीच ही G-20 Summit में आए विदेशी मेहमान ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं। मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली, बागपत, हापुड और बुलंदशहर आदि जगहों पर रुक-रुककर बारिश हो रही है। लगातार बारिश और हवा ने तापमान गिरा दिया है। मौसम विभाग का कहना है कि आज रविवार को बारिश से मौसम बदलेगा। मेरठ-NCR में कल दोपहर से शुरू हुआ बारिश का सिलसिला अभी भी जारी है। शनिवार की दोपहर से हो रही बारिश रात भर होती रही। लगातार बारिश और हवाओं ने पारा गिरा दिया है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अभी आज और कल बादल बरसेंगे।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.