scriptHigh alert in Meerut West UP on Juma Namaz today regard Gyanvapi case | Alert on Juma Namaz : जुमे की नमाज को लेकर पश्चिमी उप्र के जिलों हाईअलर्ट, सेक्टर और जोन में बांटा मेरठ | Patrika News

Alert on Juma Namaz : जुमे की नमाज को लेकर पश्चिमी उप्र के जिलों हाईअलर्ट, सेक्टर और जोन में बांटा मेरठ

Alert on Juma Namaz आज जुमे की नमाज को लेकर मेरठ सहित पश्चिमी उप्र में हाईअलर्ट जारी किया गया है। मेरठ जोन के मेरठ, बुलंदशहर, गाजियाबाद के संवेदनशील इलाकों में पुलिस को विशेष गश्त करने के निर्देश दिए हैं। वहीं शामली,मुजफ्फरनगर में विशेष नजर रखी जा रही है। पूरे पश्चिमी उप्र को लेकर शासन आज काफी सतर्क है। ज्ञानवापी मामले को लेकर इस समय समुदाय विशेष में रोष है।

मेरठ

Published: May 20, 2022 11:50:43 am

Alert on Juma Namaz ज्ञानवापी मामले को लेकर आज मेरठ सहित पूरे पश्चिमी उप्र में जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। गाजियाबाद, मेरठ, बुलंदशहर, हापुड, शामली,मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के संवदेनशील इलाकों में अतिरिक्त फोर्स तैनात किया गया है। मेरठ पर शासन और पुलिस अधिकारियों की विशेष नजर है। मेरठ के संवदेनशील इलाकों में खास ध्यान रखने के लिए कहा है। पूरे जिले को जोन-सेक्टर और सब सेक्टर व्यवस्था लागू करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के साथ जोनल और सेक्टर टीम को तैनाती की जगहों की जानकारी रात दे दी गई थी।
Alert on Juma Namaz : जुमे की नमाज को लेकर पश्चिमी उप्र के जिलों हाईअलर्ट, सेक्टर और जोन में बांटा मेरठ
Alert on Juma Namaz : जुमे की नमाज को लेकर पश्चिमी उप्र के जिलों हाईअलर्ट, सेक्टर और जोन में बांटा मेरठ

आज जुमे की नमाज को लेकर विशेष एहतियात का निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि गत गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंस के बाद अधिकारियों को सख्ती के साथ निगरानी बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके बाद अधिकारियों ने जिलों में बैठक करते हुए पुलिस का मूवमेंट बढ़ा दिया है। एसपी सिटी मेरठ विनीत भटनागर ने बताया कि आज जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन एहतियात बरतने का निर्देश दिया है। इसके बाद शहर में जोन-सेक्टर व्यवस्था बनाई है।
यह भी पढ़े : भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पर फायरिंग, घंटों सीमा विवाद में उलझी दो थानों की पुलिस

उन्होंने बताया कि मेरठ को 7 जोन और 15 सेक्टर में बांटा गया है। इसके अलावा 40 सब-सेक्टर बनाए हैं। हर जोन में एक सीओ और एसपी स्तर के अधिकारी को तैनात किया गया है। इसी के साथ सेक्टर की व्यवस्था थानेदारों के जिम्मे की गई है। प्रशासनिक अधिकारी भी साथ रहेंगे और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की मदद करेंगे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आज जुमे की नमाज को लेकर करीब तीन हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। जिससे कोई घटना न होने पाए। नमाज के बाद भी निगरानी रखी जाएगी। लोगों से अपील कि है कि वह सोशल मीडिया पर भ्रामक मैसेज और अफवाहों को नजरअंदाज करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.