बिग ब्रेकिंग: ओवैसी की जान को खतरा, खुलेआम इस संगठन ने दी गोली मारने की धमकी

हिन्दू संगठन ने ओवैसी को गांधी के पास पहुंचाने की धमकी दी है।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 13 Mar 2018, 04:57 PM IST

मेरठ। Aimim के अध्यक्ष ओवैसी ने अगर अब एक बार भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। जी हां, यह हम नहीं बल्कि हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक कुमार शर्मा का कहना है। शर्मा ने कहा कि असदुददीन ओवैसी ने पंडित नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहकर उनका अपमान किया है। अगर उन्होंने दोबारा इस तरह का बयान दिया तो उन्हें भी गांधी जी के पास पहुंचा दिया जाएगा

गांधी के पास पहुंचाने की धमकी

असदुद्दीन ओवैसी द्वारा नाथूराम गोडसे पर दिए गए बयान पर हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों में काफी रोष है। मंगलवार को हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक कुमार शर्मा और जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि असदुददीन ओवैसी ने पंडित नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहकर उनका अपमान किया है। उन्होंने कहा कि नाथूराम के खिलाफ असदुद्दीन ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, जो बेवकूफी से भरा बयान है। पदाधिकारियों कहा कि अगर असदुददीन ओवैसी ने फिर से ऐसा बयान दिया तो उनको भी गांधी जी के पास भेज दिया जाएगा। वे खुद तय कर ले अल्ला के पास जाना है या राम के पास।

 

ओवैसी पर जमकर बरसे संगठन के लोग

पत्रकार वार्ता के दौरान अशोक शर्मा ने कहा कि हम उस गैर समदाय के मूर्ख व्यक्ति के बयान की घोर निंदा करते हैं। असदुददीन ओवैसी जानबूझकर घटिया सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। क्योंकि जब सन 1947 में हमारे देश का विभागजन सिर्फ और सिर्फ गांधी, नेहरू और जिन्ना के कहने पर किया जा रहा था तो उस समय ओवैसी जैसों के पूर्वजों की इच्छा यह थी कि हमें इतना छोटा सा देश नहीं चाहिए। हमें तो और बड़ा हिस्सा मिलनी चाहिए पर गोडसे ने इन देश द्रोहियों के सपने पूरे नहीं होने दिए। उन्होंने कहा कि आज क हमारा देश पूर्ण रूप से इस्लामिक देशद्रोहियों का देश नहीं हो पाया। पत्रकार वार्ता के दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि वे ओवैसी को बताना चाहते हैं कि हम उसकी तरह गांधी का चरखा नहीं चलाते हैं। हम गंदी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी नहीं करते हैं। हम गाली का जवाब बंदूक की गोली से देना जानते हैं। यदि ओवैसी ने फिर से शहीद गोडसे के बारे में आतंकवादी जैसा शब्द प्रयोग किया तो उनको अल्ला या राम के पास भेज दिया जाएगा।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned