हिंदू महासभा का दावा, IAS टीना डाबी हुईं लव जिहाद की शिकार

Highlights
- शादी के दौरान भी महासभा ने किया था विरोध
- पढ़ी लिखीं महिलाओं को फंसाने का लगाया आरोप
- एक बार फिर से मुखर हुई हिंदू महासभा

By: lokesh verma

Published: 22 Nov 2020, 11:37 AM IST

मेरठ. सिविल सर्विस 2015 की टॉपर रही टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। टीना डाबी की शादी का हिंदू महासभा ने पहले भी विरोध करते हुए इसे लव जिहाद बताया था। आज जब उनके और उनके पति अतहर आमिर के रिश्ते तलाक के कगार पर पहुंच गए हैं तो फिर से हिंदू महासभा मुखर हो गई है।

यह भी पढ़ें- कोरोना: शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे सिर्फ 100 लोग, बैंड-बाजा और बारात चढ़त पर भी रोक

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि जिस समय दोनों टाॅपरों ने 2018 में लव मैरिज की थी। उस समय पर ही अखिल भारत हिंदू महासभा मेरठ व हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने इसका खुलकर विरोध किया था। उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि किस तरीके से आईएएस आईपीएस अधिकारी की पढ़ाई करने वाले पढ़े-लिखे लोग भी महिलाओं का शोषण करते हैं। ऐसे लोग का हिन्दू महासभा विरोध करती है। आज तक हिन्दू महासभा के लोग ही हिंदू धर्म को बचाने के लिए गैर समुदाय के लोगों से बचा रहे हैं।

ये था मामला

टीना डाबी ने अपने बैच के आईएएस अतहर आमिर के साथ शादी की थी, लेकिन अब आईएएस दंपती ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। आईएएस टॉपर टीना डाबी और उनके शौहर अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दाखिल की है। अर्जी में कहा गया है कि वे दोनों अब एक साथ नहीं रह सकते हैं। इसलिए कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करे। मौजूदा वक्त में टीना-संयुक्त शासन सचिव वित्त विभाग जयपुर में ज्वाइंट सेक्रेटरी और आमिर सीईओ ईजीएस के ओहदे पर तैनात हैं। 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं। टीना डाबी यूपीएससी सिविल सर्विस एग्जाम 2015 की टॉपर रही हैं। आईएएस ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं, जिसके बाद अप्रैल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि आमिर अतहर भी 2015 यूपीएससी एग्जाम के टॉपर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रामपुर में थानेदार बनी बेटी के चालान काटने पर हंगामा करने वाले सपा नेता काे एसपी ने किया गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned