script

मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे नगर करने की मांग, हिंदू महासभा ने पीएम को लिखा पत्र

locationमेरठPublished: May 19, 2022 04:10:45 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Nathuram Godse 122 nd Birth Anniversary देश और प्रदेश में इस समय ज्ञानवापी के अलावा शहरों के नाम बदलने की मांग तेजी से उठ रही है। एक ओर जहां प्रदेश की राजधानी लखनऊ का नाम बदलने की चर्चा जोरों पर हैं वहीं अब हिंदू महासभा ने मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर करने की मांग को लेकर आज नाथूराम गोडसे की 122 वीं जयंती पर देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है।

मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे नगर करने की मांग, हिंदू महासभा ने पीएम को लिखा पत्र

मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे नगर करने की मांग, हिंदू महासभा ने पीएम को लिखा पत्र

Nathuram Godse 122nd Birth Anniversary आज का कार्यक्रम आज 19 मई के दिन मेरठ शहर शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा कार्यालय पर नाथूराम गोडसे की 122 वी जयंती मनाई गई। इस दौरान हवन, पूजा और अनुष्ठान कर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कार्यालय परिसर में स्थापित नाथूराम गोडसे एवं नारायण नाना आप्टे प्रतिमाओं पर पुष्पमाला अर्पण कर तिलक किया। अशोक शर्मा के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे जी के स्मरण किया।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि जब तक संपूर्ण भारतवर्ष से हिंदू विरोधी लोगों का जड़ से सफाया नहीं कर देंते तब तक शांत नहीं बैठेंगें। हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने प्रधानमंत्री से एक खुले पत्र के माध्यम से एक मांग की है कि मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर कर दीजिए। नाथूराम गोडसे एवं उनके परिवार के लोगों का मेरठ से गहरा नाता रहा है। नाथूराम गोडसे के छोटे भाई गोपाल गोडसे 1989 में मेरठ से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। इसके साथ-साथ समय-समय पर नाथूराम गोडसे व उनके परिवार के लोगों का मेरठ में आगमन होता रहा है।
यह भी पढ़े : गर्मी में बियर पीने वालों की मौज, एक बोतल की खरीद पर मिल रही एक मुफ्त

पंडित अशोक शर्मा एवं अभिषेक अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि आज पूरे भारतवर्ष में 122 जगह नाथूराम गोडसे जयंती मनाई जा रही है। उनहोंने कहा कि प्रधानमंत्री और देश के गृहमंत्री के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य राष्ट्र प्रेमी लोग आज वीर सावरकर की नाथूराम गोडसे,नारायण नाना आप्टे की नीतियों को मानकर देश को आगे बढ़ा रहे हैं। कार्यक्रम में हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जिसमें मुख्य रुप से जिला प्रभारी पुरुषोत्तम उपाध्याय प्रधान दौराला, जिला मीडिया प्रभारी अमित राणा, महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत, महानगर प्रचार मंत्री अरविंद शर्मा, कार्यालय मंत्री दीपक शर्मा, प्रवीण त्यागी, गोपाल कुमार, प्रमोद खन्ना, राजू गोयल, शानू गोयल सहित अन्य हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो