scriptहिन्दू संगठन ने लोक सभा चुनाव में भाजपा के बहुमत को बताया ‘गोडसेवाद’ की जीत, देखें वीडियो | hindu mahasabha told start Godsevaad on BJP victory in election | Patrika News

हिन्दू संगठन ने लोक सभा चुनाव में भाजपा के बहुमत को बताया ‘गोडसेवाद’ की जीत, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: May 25, 2019 02:30:04 pm

Submitted by:

sanjay sharma

हिन्दू महासभा ने चुनाव के परिणाम को बताया गांधीवाद का अंत
संगठन के नेताआें ने कहा- देश अब हिन्दूवाद की आेर अग्रसर हुआ
जातिवाद का गठबंधन अखिलेश आैर मायावती के बीच ही होना बताया

 

meerut

हिन्दू संगठन ने लोक सभा चुनाव में भाजपा के बहुमत को बताया ‘गोडसेवाद’ की जीत, देखें वीडियो

मेरठ। देश में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा को जहां एक ओर बधाई मिल रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब दोबारा से प्रधानमंत्री बनने के लिए शपथ लेने की तैयारी में जुट गए हैं। मंत्रिमंडल में संभावित चेहरों को स्थान देने के लिए मंथन किया जा रहा है। हिन्दूवादी संगठनों ने भाजपा की जीत पर हर्ष व्यक्त किया है। मेरठ में हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने भाजपा की जीत पर हर्ष जताया है। हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई देते हुए कहा कि ये देश में गांधीवादी युग का अंत और गोडसेवादी युग का आरंभ का समय है। देश अब हिन्दूवाद की ओर अग्रसर हो चला है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

जनता ने परिवारवाद को नकारा

संगठन के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि आज देश सुरक्षित हाथों में हैं। उन्होंने चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि दोनों ने बेहतर तरीके से चुनावों को संपन्न कराया है। दोनों ही बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सफाया इस बात का प्रतीक है कि देश की जनता अब परिवारवाद को नकार रही है। सपा और बसपा गठबंधन पर उनका कहना था कि ये जातिवाद का गठबंधन सिर्फ अखिलेश यादव और मायावती के बीच था। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने तो इसको बाहर से स्वीकार तो किया, लेकिन भीतरी मन से इसको नकार दिया।
यह भी पढ़ेंः जीत की हैट्रिक जमाने के बाद भाजपा प्रत्याशी सीधे यहां पहुंचे, इसके पीछे बतार्इ वजह, देखें वीडियो

गांधी युग का सफाया हुआ

संगठन के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आज गांधी युग का अंत देश से पूरी तरह से हो गया है। जो लोग गोडसे को आतंकवादी कह रहे थे। देश की जनता ने उनको करारा जवाब दिया है। अब ये लोग समझ गए हैं कि देश की जनता किसके साथ है। पहले कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ और उसके बाद उन लोगों को भी देश की जनता ने ईवीएम के माध्यम से जवाब दे दिया जो कि गांधी को गोडसे से बड़ा बता रहे थे। उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को जीत की बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने गोडसेवाद की पहल की। वे बधाई की पात्र हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो