scriptगजब: हनी ट्रैप का शिकार पहुंचा थाने तो SHO बोले, गायत्री मंत्र का जाप करो | honey trap accused put allegations on sho | Patrika News

गजब: हनी ट्रैप का शिकार पहुंचा थाने तो SHO बोले, गायत्री मंत्र का जाप करो

locationमेरठPublished: Apr 01, 2021 04:55:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
— अधेड़ को बकायदा शांति कुंज जाने की दी नसीहत
— गंगाजल बांटने के मामले में भी थानेदार हो चुके हैं चर्चित
— थानेदार ने अधेड़ से लिखित में लिया गायत्री मंत्र जाप का संकल्प

मेरठ। जिले के थाना नौचंदी के थानेदार बड़े कमाल के हैं। वे कभी थाने में आए पीडितों को चंदन का टीका करते हैं तेा कभी होली पर गंगाजल बांटने का काम करते हैं। लेकिन एक मामले में तो थानेदार ने पीडित की कानूनी मदद करने की बजाए उनको गायत्री मंत्र का जाप करने की नसीहत दे डाली। इतना ही नहीं हनीट्रैप के पीडित अधेड़ से थानेदार ने लिखित में संकल्प लिया कि वे गायत्री मंत्र का दिन में तीन बार जाप करेंगे। थानेदार ने पीडित अधेड़ व्यक्ति को शांति कुंज हरिद्वार जाने की भी नसीहत दे डाली। पीड़ित अधेड़ अपने वकील के साथ आईजी से मिला और थानेदार की शिकायत की। आईजी ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

कोविड-19 को लेकर सख्त हुई पुलिस, गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर देना होगा जुर्माना

दरअसल, शास्त्रीनगर डी ब्लॉक निवासी हेमंत गोयल अपने वकील रामकुमार शर्मा के साथ आईजी कार्यालय पहुंचे। हेमंत ने बताया कि वह अकेले रहते हैं। हेमंत ने आरोप लगाया कि वर्ष 2020 में साईं बगिया के निकट रहने वाली अंजू नाम की महिला ने उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर मोदीनगर निवासी सविता नाम की तलाकशुदा महिला से उनकी शादी करा दी थी। जिसके बाद सविता अपने बेटे हेमंत शर्मा के साथ हेमंत गोयल के घर पर रहने लगी। हेमंत गोयल का आरोप है कि इसके बाद से लगातार सविता और उसका बेटा हेमंत उनके साथ मारपीट करते रहे। उनके बैंक खाते से जबरन 22 लाख रुपये निकलवाए और लाखों के जेवर भी हड़प कर गई। मां-बेटे की मारपीट से परेशान होकर हेमंत गोयल नौचंदी थाने पहुंचे।
यह भी पढ़ें

पिस्टल पर डिस्को करते इस व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस हुई अलर्ट

आरोप है कि तीन बार थाने में शिकायत करने के बावजूद थानेदार ने उन्हें हर बार एक पर्ची पर गायत्री मंत्र लिखकर हाथ में थमा दिया। थानेदार का कहना था कि वह गायत्री मंत्र का जाप करें, जिसके बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा। पीड़ित का आरोप है कि वह दोबारा अपने घर पहुंचा तो सविता और उसके बेटे ने उसकी फिर से पिटाई की। लगातार पिटाई से दहशत में आया अधेड़ अपने वकील के साथ आईजी से मिला। इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो