scriptऑनर किलिंगः रात 12 बजे युवक से बात कर रही बहन को चचेरे भाई ने मारी गोली | honor killing 19 year old girl shot dead in sardhana | Patrika News

ऑनर किलिंगः रात 12 बजे युवक से बात कर रही बहन को चचेरे भाई ने मारी गोली

locationमेरठPublished: Feb 16, 2020 03:08:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ के सरधना क्षेत्र स्थित गांव दबथुआ खेड़ी की घटना- परिजनों ने साक्ष्य छिपाने के लिए धो दिया फर्श पर पड़ा खून- बहन की हत्या के बाद फरार हुआ चचेरा भाई

meerut_1.jpg
मेरठ. जिले के सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव दबथुवा खेड़ी में तहेरे भाई ने अपनी बहन को रात में एक युवक से बात करते देखा तो उसको गोली मार दी। घायल अवस्था में युवती को परिजन अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने वारदात को छिपाने की कोशिश की, लेकिन किसी तरह वारदात की सूचना पुलिस को मिल गई। मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

वेलेंटाइन डे पर नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हेड कांस्टेबल मां को उतारा मौत के घाट

एसपी देहात अविनाश पांडे के मुताबिक, घटना शनिवार-रविवार की रात करीब 12 बजे की है। गांव दबथुवा खेड़ी में 19 वर्षीय एक युवती की उसके चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। मामला चूंकि लड़की से जुड़ा था, इसलिए मौके पर आलाधिकारी भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि परिजनों ने घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए घर में खून से सना फर्श भी धो दिया था। इसके बाद मौके पर फाॅरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया। गहनता से मामले की जानकारी करने पर पता चला कि युवती का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। वह अक्सर उस युवक से बातचीत करती थी। यह बात युवती के परिजनों का नापसंद थी। युवती को इसके लिए कई बार मना भी किया गया था, लेकिन वह नहीं मानी।
गत शनिवार की रात दो बजे भी वह युवक से बात कर रही थी। युवती को बातचीत करते उसके चचेरे भाई ने देखा तो वह गुस्से में आगबबूला हो उठा। उसने तमंचे से चचेरी बहन के सिर में गोली मार दी। घर में गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जाग गए। उन्होंने युवती को खून से लथपथ देख तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी। एसपी देहात ने बताया कि हत्या की जांच की जा रही है। ऑनर किलिंग की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। उनका कहना है कि तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। घर से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
बार-बार बयान बदल रहे थे परिजन

पुलिस पूछताछ में परिवार के सभी लोग बार-बार बयान बदल रहे हैं। इसके चलते पुलिस को शक और पुख्ता हो गया है। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो परिजनों ने पूरी वारदात के बारे बता दिया। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी भाई फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो