जैसे ही कंट्रोल रूम पर हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की दी धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

-कंट्रोल रूम पर हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की धमकी पर हड़कंप,
-बम डिस्पोजल मेडिकल पुलिस सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंची,
-छानबीन में कुछ न मिलने पर राहत, धमकी देने वाले युवक की तलाश में जुटी पुलिस,

By: Arvind Kumar Verma

Published: 09 Jun 2021, 04:59 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. कंट्रोल रूम पर हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने (Bomb Threat) की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार का है, जहां रहने वाले हेड कांस्टेबल (Head Constable Momb Threat) के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस बम डिस्पोजल (Bomb Disposal) दस्ता व डॉग स्क्वायड (Dog Squad) के साथ हेड कांस्टेबल के घर पहुंच गई। टीम ने उनके पूरे घर की सघनता से जांच की। सूचना के मुताबिक कुछ नही मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। फिलहाल पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करने वाले की तलाशी जुट गई है।

यह भी पढिये: कानपुर मेट्रो में ब्रेक लगने पर नहीं होगी ऊर्जा बर्बाद, इस विशेष तकनीक से बनेगी बिजली, जो दूसरी ट्रेन में आएगी काम

मेरठ के जागृति विहार में पुलिस कंट्रोल रूम में मंगलवार देर शाम एक युवक ने सूचना दी कि हेड कांस्टेबल यतेंद्र सिंह के मकान में बम रख दिया गया है, जिसे उड़ा दिया जाएगा। इसकी सूचना मिलते ही मेडिकल थाना पुलिस कांस्टेबल के घर पहुंच गई। कुछ ही समय में सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह और पुलिस लाइन से बम डिस्पोजल दस्ता और डॉग स्क्वायड भी पहुंच गया। इसके बाद टीम ने करीब एक घंटे तक हेड कांस्टेबल के घर की छानबीन की, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

पुलिस ने जब सूचना देने वाले की जांच की तो पता चला कि जिस नंबर से कॉल आई थी, वह हेड कांस्टेबल के पड़ोसी भूषण त्यागी की आईडी पर है, जो कि बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर हैं। पुलिस के अनुसार भूषण त्यागी ने बताया कि यह नंबर उनका नहीं है और इस नंबर के बारे में उन्हें कोई जानकारी भी नही है। देर रात तक पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी रही। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि सूचना फर्जी दी गई थी। सूचना देने वाले युवक की पुलिस तलाश कर रही है। अब उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned