scriptबेहद खूबसूरत थी पत्नी, शक्की पति बाल काटकर बोला- न बाल होंगे, न सुंदर दिखोगी | husband cuts wife hair in meerut | Patrika News

बेहद खूबसूरत थी पत्नी, शक्की पति बाल काटकर बोला- न बाल होंगे, न सुंदर दिखोगी

locationमेरठPublished: Feb 05, 2020 03:40:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की घटना- पत्नी की सुंदरता से परेशान पति ने काट दिए पत्नी के बाल- केस दर्ज कर आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

wife.jpg
मेरठ. शक के चलते पत्नी के बाल काटकर कमरे में कैद करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पत्नी सुंदर है, इसलिए पति उस पर शक करता था। पति ने पत्नी के यह कहते हुए बाल काट दिए कि न बाल होंगे और न सुंदर दिखोगी। इसके बाद पीड़िता को कमरे में कैद कर दिया। जैसे-तैसे कैदमुक्त हुई पीड़िता सीधे एसएसपी कार्यालय पहुंची और थाना लिसाड़ी गेट में पति के खिलाफ केस दर्ज कराया। फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें

बुमराह के बाद भारत को मिला नया यॉर्कर किंग, रफ्तार के आगे पाकिस्तान पस्त, देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक युवती का निकाह चार वर्ष पूर्व वहीं के रहने वाले एक युवक से हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा। पति उस पर शक के चलते आए दिन वह मारपीट करता था। इतना ही नहीं वह पत्नी को कई-कई दिनों तक भूखा भी रखता था। महिला ने सास-ससुर से शिकायत की तो उन्होंने भी अपने बेटे का ही साथ दिया। हद तो तब हो गई जब पति ने पत्नी के सिर के बाल काटकर उसको कमरे में बंद कर दिया और प्रतिदिन कमरा खोलकर उसकी बेल्ट से पिटाई करने लगा।
पीड़िता मंगलवार को किसी तरह से कमरे से बाहर निकली और सीधे एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां उसने अपने पति की शिकायत की। एसएसपी अजय साहनी ने थाना लिसाड़ी गेट को मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं आरोपी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो