OMG रेप के प्रयास की शिकायत करने पर पत्नी काे घर से निकाला

  • विवाहिता ने जेठ पर लगाया था रेप के प्रयास का आराेप
  • पुलिस क्षेत्राधिकारी ने लिसाड़ी गेट पुलिस को दी है जांच

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Dec 2020, 06:12 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) रेप के प्रयास (meerut rape ) का विराेध और शिकायत करने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने और उसे घर से निकाल दिए जाने की घटना सामने आई है। आराेपाें के अनुसार विवाहिता से किसी और ने नहीं बल्कि जेठ ने ही रेप का प्रयास किया। इतना ही नहीं विराेध करने पर महिला के साथ मारपीट की गई और जब महिला ने इसकी शिकायत पति से की ताे पति ने उसे घर से निकाल दिया। अब इस मामले में मेरठ ने जांच शुरू की है। सीओ कोतवाली ने लिसाड़ी गेट पुलिस (Meerut Police ) को सभी आराेपेां की जांच के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: सभी पेट्रोल पंप पर मुफ्त में मिलती हैं ये छह सेवाएं, जानिए अपने अधिकार

घटना थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के तारापुरी मोहल्ले की हैं. जहां की रहने वाली एक विवाहिता ने बताया कि उसके साथ जेठ ने कमरे में जबरन घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। उस समय वो कमरे में अकेली सो रही थी। विवाहिता ने इसका विरोध किया तो जेठ ने जबरन चुप करने की कोशिश की। इस पर विवाहिता ने शोर मचा दिया जिसकी आवाज सुनकर परिवार के दूसरे लोग भी कमरे में आ गए। आरोप है कि इसी बीच शिकायत करने पर जेठ ने महिला की पिटाई करनी शुरु कर दी। पति के घर पहुंचने पर महिला ने पूरे मामला बताते हुए जेठ की शिकायत की तो भाई का पक्ष लेते हुए पति ने विवाहिता को घर से निकाल दिया। इसके बाद विवाहिता अपने मायके वालों के साथ सीओ कोतवाली से मिली।

यह भी पढ़ें: इस देसी जुगाड़ काे अपनाओगे ताे पास नहीं फटकेगी ठंड चाहे दाैड़ा लेना दुपिहया वाहन भी

महिला और उसके परिजनों ने आरोपित जेठ और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि महिला ने जेठ पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी प्रशांत कपिल को जांच सौंपी गई है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल का कहना है कि महिला और जेठ को थाने बुलाया गया है। महिला ने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं आराेपियाें से भी पूछताछ की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned