scriptपति की ये बात नहीं मानी तो दे दिया तलाक, पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी गुहार, देखें वीडियो | husband gave divorced for dowry in meerut | Patrika News

पति की ये बात नहीं मानी तो दे दिया तलाक, पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी गुहार, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Aug 21, 2019 08:13:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ में तलाक का एक और मामला आया सामने
पीड़ता ने पति और ससुराल पक्ष पर लगाए आरोप
थाना पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद, एसएसपी से गुहार

meerut
मेरठ। जिले में तलाक के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पत्नी ने मायके से दहेज लाने से मना किया तो शौहर ने उसको तलाक दे दिया। इतना ही नहीं महिला को बरगलाकर उससे कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी करा लिए। पीड़ित महिला को तलाक देने के बाद मार-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। पीड़ित महिला इस मामले में पहले थाने में गई, लेकिन वहां पर किसी ने सुनवाई नहीं की। इसके बाद महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और आपबीती बताई।
यह भी पढ़ेंः 38 रुपये में मिल रहा था पेट्रोल, पुलिस ने मारा छापा तो हैरान कर देने वाली सच्चाई आयी सामने

दहेज को लेकर की मारपीट

एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी तीन साल हो गए हैं। उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जा रहा है। शादी होने के बाद अधिकांश समय वह अपने मायके में ही रही है। महिला ने कहा कि उसके ससुराल वाले दहेज की मांग करते हैं। जब उसने अपने ससुरालियों से कहा कि उसके पिता गरीब हैं वे दहेज नहीं दे सकते तो उन्होंने महिला के साथ मारपीट की। इसके बाद उसे फांसी लगाने का भी प्रयास किया।
यह भी पढ़ेंः मुस्लिम युवक अपनी पत्नी से करता था ऐसी डिमांड कि सब रह गए हैरान

विरोध करने पर पति ने दिया तलाक

इसी बीच बीती 17 अगस्त को उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। महिला ने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया तो उसके परिजनों ने भी महिला के पति से बात की। लेकिन उसके पति ने परिजनों से दहेज की मांग की। पीडित महिला का आरोप है कि उसकी सास ने कहा कि हम अपने लड़के की शादी अब उस जगह करेंगे जहां से हमको अधिक दहेज मिलेगा। इतना ही नहीं महिला से उसके पति ने कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी करवा लिए। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसको फिर से मारापीटा गया। महिला इसकी शिकायत करने जब थाने पहुंची तो थाने से उसको भगा दिया गया। इसके बाद वह एसएसपी के यहां अपनी फरियाद लेकर पहुंची।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो