scriptपांच महीने पहले हुई थी शादी, वीडियो काॅलिंग पर बात करके पति ने लगा ली फांसी | Husband hanged after talking on video calling | Patrika News

पांच महीने पहले हुई थी शादी, वीडियो काॅलिंग पर बात करके पति ने लगा ली फांसी

locationमेरठPublished: Aug 15, 2019 02:43:58 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

घर की चौथी मंजिल पर फंदे से लटका मिला
विवाद के चलते पत्नी रह रही थी मायके में
कई बार पत्नी से आने के लिए कह चुका था

meerut
मेरठ। पति ने मायके गई अपनी पत्नी से पहले बात की। वह अपनी पत्नी से बार-बार वापस आने की गुहार वीडियो काॅलिंग के दौरान कर रहा था, लेकिन पत्नी अपनी जिंद पर अड़ी हुई थी। इसके बाद जब बात नहीं बनी तो युवक ने अपने ही घर की चौथी मंजिल पर फांसी लगा ली। युवक को फांसी लगाते हुए सामने दूसरे घर में काम कर रहे मजदूर देख रहे थे, लेकिन जब तक वे और परिवार के लोग मौके पर पहुंचते तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ेंः Independence Day 2019: मदरसे में फहराया गया तिरंगा, मौलानाओं ने शहीदों के लिए कही ये बातें

पांच महीने पहले ही हुई थी शादी

इस साल मार्च में ही युवक की शादी हुई थी। पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। युवक की पत्नी एक माह से अपने मायके में रह रही थी। नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 11 के इम्तियाज मलिक का गाजियाबाद के वसुंधरा में अपना व्यापार है। उसका बेटा आसिफ उनके साथ काम करता था। बीती 25 मार्च 2019 को ही आसिफ का निकाह मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव पुसड़ी की युवती से हुआ था। परिजनों ने बताया कि करीब एक माह से बहू मायके में रह रही है। किसी बात को लेकर दंपती में विवाद चल रहा था।
यह भी पढ़ेंः कैंट बोर्ड के मुख्य अधिशासी अभियंता बर्खास्त, इन सात मामलों को लेकर चल रही थी जांच

कई बार कह चुका था वापस आने को

आसिफ कई बार अपनी पत्नी से वापस आने की बात कह चुका था, लेकिन वह हर बार मना कर देती थी। बीती बुधवार को वीडियो कॉलिंग के दौरान उसका किसी बात पर पत्नी से फिर से विवाद हो गया था। बात इतनी बढ़ी की आसिफ ने चौथी मंजिल पर बाहर की ओर बने हॉल में फंदे से लटक गया। घर के सामने काम कर रहे मजदूरों ने उसे लटके देखा तो परिजनों को सूचना दी। आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने दरवाजा तोड़कर उसे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।
यह भी पढ़ेंः Independence Day 2019: गांधी जी यूपी के इस शहर में रुके थे 8 दिन और हिलाकर रख दी थी ब्रिटिश हुकूमत

ससुराल वालों को तलाश रही पुलिस

एसओ नौचंदी तपेश्वर सागर के अनुसार लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। प्राथमिक जांच में दंपती का विवाद सामने आ रहा है। वहीं परिजनों ने बताया कि वीडियो कॉलिंग के दौरान युवक ने आत्मघाती कदम उठाया। पत्नी ने तब भी उनको सूचना नहीं दी। मामले की जानकारी के बाद उन्होंने युवक के ससुराल वालों को फोन किया तो उनका फोन बंद आ रहा है। पुलिस ससुराल वालों को तलाश कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो