scriptदहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने किया ऐसा काम कि पत्नी के पास आने लगे अश्लील फोन | husband make fake facebook ID download wife ashlil photos | Patrika News

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने किया ऐसा काम कि पत्नी के पास आने लगे अश्लील फोन

locationमेरठPublished: Aug 20, 2019 11:53:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के किठौर क्षेत्र के शहाजहांपुर का मामला
एक साल पहले ही हुई थी दोनों की शादी
जनवरी 2019 से अपने मायके रह रही थी

meerut
मेरठ। किठौर क्षेत्र में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है कि हर कोई चाैंक गया। दरअसल, किठौर के शाहजहांपुर की युवती की शादी पिछले साल हुई थी, तभी से ससुरालवाले उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने पत्नी के खिलाफ ही साजिश कर डाली। परेशान पत्नी ने जब इसकी शिकायत पुलिस-साइबर सेल से की। यह मामला जब खुला तो पुलिस समेत सभी हैरान थे। पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ेंः मुस्लिम नेताओं ने कहा- जितनी आजादी भारत में, उतनी इस्लामिक देशों में भी नहीं

फर्जी फेसबुक आईडी बनायी

किठौर क्षेत्र की शाहजहांपुर निवासी महिला ने दो दिन पहले अपने पति दो दिन पहले अपने पति सलमान, जेठ कामरान, जेठानी हिना, बहन रिजवाना, ससुर उमरदराज के खिलाफ आईटी एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित महिला का कहना है कि जून 2018 में उसकी शादी शाहजहांपुर के सलमान से हुई थी। कुछ दिन बाद दहेज के लिए ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जब उनकी प्रताड़ना से परेशान हो गई तो इस साल जनवरी में वह अपने मायके आकर रहने लगी थी।
यह भी पढ़ेंः मामा को डराने के लिए भांजे ने की ऐसी काॅल कि लखनऊ तक हिल गया पुलिस प्रशासन

मनमुटाव के बाद रची साजिश

महिला का आरोप है कि पति से मनमुटाव के बाद उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई। इसमें उसके अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। इससे वह तनाव में आ गई थी, लेकिन ये पता नहीं लग रहा था कि इसमें कौन-कौन शामिल है। फर्जी फेसबुक आईडी पर अश्लील फोटो के कारण अज्ञात लोगों के अश्लील काॅल्स उस पर आने लगी। महिला ने किठौर थाने में इस संबंध में ससुरालवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साइबर क्राइम सेल और किठौर पुलिस ने इस मामले की जांच की। जांच में पता चला कि अश्लील फोटो फेसबुक आईडी पर डालने वाला पति सलमान ही है। पुलिस ने आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है। किठौर पुलिस का कहना है कि इस मुकदमे में जो अन्य आरोपी हैं, उनकी इसमें भूमिका की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर मुकदमे के अन्य आरोपियों पर कार्रवाई होगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो