script

प्रेम संबंधों में बाधक बन रही थी पत्नी, पति ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिला दिया तेजाब

locationमेरठPublished: Jan 20, 2020 11:57:22 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की घटना- पति के अवैध संबंधों का विरोध करना पड़ा भारी- पांच माह पहले ही हुआ था पीड़िता का विवाह

meerut-crime.jpg
मेरठ. पति के अवैध संबंधों का विरोध करना एक विवाहिता को भारी पड़ गया है। महिला कई बार अपने पति को रोक चुकी थी, लेकिन इसके बाद भी पति नहीं मान रहा था। हद तो तब हो गई जब पति ने कोल्ड ड्रिंक में तेजाब मिलाकर पत्नी को पिला दिया। तेजाब पीने से महिला की हालत खराब हो गई तो आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, पति इतने से भी नहीं माना और अस्पताल पहुंचकर पत्नी को तीन तलाक की धमकी दे डाली। पीड़िता के परिजनों ने थाना लिसाड़ी गेट में मामला दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

दलित युवती का अपहरण कर गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

दरअसल, थाना लिसाड़ी गेट की जाकिर कॉलोनी निवासी एक महिला का निकाह पांच माह पहले थाना किठौर निवासी एक युवक से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही युवक व उसके घरवाले कम दहेज लाने को लेकर उसे प्रताड़ित करते आ रहे थे। इसी बीच उसे जानकारी हुई कि उसके पति के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध हैं। महिला ने इसका विरोध किया। इसी को लेकर हफ्तेभर पहले पति ने रात के अंधेरे में कोल्ड्र ड्रिंक में तेजाब मिलाकर पिला दिया। इससे महिला का मुंह बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पीड़िता का आरोप है कि विरोध करने पर उससे मारपीट भी की गई। इसकी जानकारी महिला ने परिजनों को भी दी। परिजन पीड़िता के पास अस्पताल में पहुंच गए हैं। इसके बाद आरोपी पति भी अस्पताल जा पहुंचा और वहां पर तीन तलाक की धमकी देकर भाग निकला। इस संबंध में एसओ थाना लिसाड़ी गेट का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो