scriptविकलांग बेटी पैदा होने पर पति ने घर से निकाला, तीन दिन की बीमार बच्ची को लेकर एसएसपी से गुहार, देखें वीडियो | Husband removed from home when girl child born | Patrika News

विकलांग बेटी पैदा होने पर पति ने घर से निकाला, तीन दिन की बीमार बच्ची को लेकर एसएसपी से गुहार, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 23, 2019 05:49:21 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

पत्नी को पैदा हुई बच्ची तो पति ने घर से निकाला
मेरठ के दल्लूहेड़ा में दिल दहला देने वाली घटना
बीमार बच्ची को मशीन में रखने के भी नहीं दिए रुपये

 

meerut
मेरठ। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा भले ही समाज में जोर-शोर से दिया जा रहा है, लेकिन बेटी पैदा होने के बाद उनकी हकीकत क्या होती है, यह तो वहीं मां जान सकती है। मेरठ में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जहां बेटी के पैदा होने के बाद कलयुगी बाप ने नवजात सहित अपनी पत्नी को बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं जिस समय उसने बेटी और उसकी मां को घर से निकाला उस दौरान बेटी की हालत खराब थी। बेटी विकलांग पैदा हुई थी।
यह भी पढ़ेंः बैंक की आईडी और पासवर्ड चुराकर लोगों के बना रहे थे आधार कार्ड, ऐसे आए गिरफ्त में, देखें वीडियो

उसको मशीन में रखने की जरूरत थी। पत्नी बेटी के इलाज के लिए पति के सामने गिड़गिड़ाई भी, लेकिन पति का दिल नहीं पसीजा। परेशान पत्नी इंसाफ के लिए गांव के प्रधान के पास पहुंची तो प्रधान ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकता। बेटी को मार दो या फिर इसको फेंक दो। वह कोई मदद नहीं कर सकता। परेशान महिला की बहन दुधमुंही बेटी को लेकर अपने भाई के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और वहां पर मदद की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ेंः CCSU Meerut: गेस्ट फैकल्टी के लिए खुशखबरी, अब हर महीने इतनी मिलेगी सेलेरी

पीडि़त महिला के भाई ने बताया कि लड़की सातवें महीने में पैदा हुई है। इसलिए बहुत कमजोर है। चिकित्सकों ने इसको मशीन में रखने को कहा है। इसके पिता को फोन किया गया तो उसने कहा कि वह आ रहा है, लेकिन तीन दिन से वह नहीं आया। जब प्रधान के पास गए तो प्रधान का कहना था कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकता। लड़की को फेंक दो या फिर मार दो। एसएसपी के यहां गुहार लगाने पहुंचे नवजात की मौसी और उसके मामा ने बच्ची के पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो