scriptपत्नी को गोली मारकर लाश के पास ही बैठा रहा आरोपी पति, जानिए पूरा मामला | husband shot his wife for dowry | Patrika News

पत्नी को गोली मारकर लाश के पास ही बैठा रहा आरोपी पति, जानिए पूरा मामला

locationमेरठPublished: Jul 02, 2020 02:39:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दहेज के लिए विवाहिता की गोली मारकर हत्या
-पुलिस ने तमंचा बरामद कर आरोपी को हिरासत में लिया
-मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मेरठ। जिले के दौराला थाना क्षेत्र के मवीमीरा गांव में बुधवार सुबह दहेज के लिए एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने उसके ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

सात दिन से गायब था प्रेमी युगल, खेत में काम कर रहे मजदूरों ने देखा तो निकल गई चीख

मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जांच के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पति पत्नी को गोली मारकर तमंचा लेकर उसकी लाश के पास ही बैठा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ ही गिरफ्तार कर लिया
बता दें कि पल्हैड़ा निवासी पवित्रा की शादी 19 मई 2015 को दौराला के मवीमीरा गांव निवासी सोनू पुत्र सोमपाल से हुई थी। उसके दो बच्चे है। आरोप है विवाहिता से दहेज की मांग की जा रही थी। आए दिन दंपति के बीच विवाद भी होते थे।
यह भी पढ़ें

घर में सो रही 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या

मायके पक्ष के एक शख्स के मुताबिक, आज सुबह उन्हें ससुरालियों ने सूचना दी कि पवित्रा ने खुद को गोली मार ली। आरोप है कि पवित्रा ने आत्महत्या नहीं की उसको ससुरालियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा है। उन्होंने बताया कि दहेज को लेकर दंपति के बीच विवाद होता रहा था। झगड़े के चलते ही पवित्रा कुछ दिनों से मायके में थी और करीब हफ्ते भर पहले ही ससुराल लौटी थी।
पुलिस के अनुसार, आरोपी सोनू के पास से एक 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है। प्राथमिक जांच में मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी सोनू को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। सीओ दौराला जितेन्द्र सरगम के अनुसार आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। मामला परिवारिक विवाद का सामने आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो