script

प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी और दो बच्चों को घुमाने के बहाने गंगनहर में फेंका

locationमेरठPublished: Mar 04, 2021 02:10:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- पत्नी ने लिखवाई पति के खिलाफ गुरुग्राम में रिपोर्ट- दोनों बच्चों की मौत, पत्नी की किसी तरह से बची जान- आरोपी युवक और दोस्त हुआ गिरफ्तार

meerut2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिले के जानी थाना क्षेत्र में गुरुग्राम से आए एक युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों को गंगनहर में धक्का दे दिया और फरार हो गया। युवक कार से पत्नी और बच्चों को घुमाने के बहाने से आया था। दोनों मासूम बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन महिला को किसी तरह से बचा लिया गया। महिला का आरोप है कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है। इसलिए उसने यह घिनौना काम किया है। जानी थाना पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस से संपर्क साधकर युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस ने दोनों मासूम बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- गोरखपुर में लड़की को रास्ते से उठाकर गैंगरेप, सड़क किनारे छोड़कर भागे

दरअसल, गुरुग्राम जिले के थाना खेड़की दौला के अनुसार सायरा ने अपने पति सोनू और एक अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया कि गुरुग्राम के गांव भांगरौला निवासी सोनू ने सायरा उर्फ रजनी से कुछ साल पहले लव मैरिज की थी। सोनू अपनी पत्नी सायरा और बेटी तौहिदा उर्फ सोनिया (6 वर्ष) व डेढ़ वर्षीय बेटे अंकुर के साथ रहता था। सायरा ने बताया कि उसका पति सोनू अपने एक साथी के साथ उन्हें घुमाने के लिए 28 फरवरी को कार से मेरठ लाया था। बताया कि यहां रात को सोनू और उसके दूसरे साथी ने सायरा और दोनों बच्चों को जानी थाना क्षेत्र की टिमकिया के पास में गंगनहर में धक्का दे दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।
हालांकि, नहर में डूब रही सायरा ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन अपने दोनों बच्चे को नहीं बचा सकी। इसके बाद सायरा किसी तरह जानी थाना पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद थाना जानी पुलिस की मदद से गुरुग्राम पहुंची सायरा ने खेड़की दौला थाने में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। सायरा का आरोप था कि अब सोनू किसी अन्य युवती से शादी करना चाहता है, जिसके चलते उसने अपना पीछा छुड़ाने के लिए उसे और उसके दोनों बच्चों को नहर में धक्का दे दिया था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सोनू और उसके दूसरे साथी को हिरासत में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो