scriptकोविड-19 फंड के नाम पर मिस्टर क्लीन ने किया करोड़ों का खेल: इमरान मसूद | imran masood statement on bjp government | Patrika News

कोविड-19 फंड के नाम पर मिस्टर क्लीन ने किया करोड़ों का खेल: इमरान मसूद

locationमेरठPublished: Aug 11, 2020 04:49:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-पीएम—सीएम कोविड फंड पर उठाए सवाल -कांग्रेसी नेता इमरान मसूदइमरान मसूद का भाजपा सरकार पर निशाना -डाक्टर काफिल की गिरफ्तारी पर कांग्रेसियों में उबाल

m.jpg
मेरठ। मेरठ पहुंचे कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने प्रदेश की कानून—व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इस दौरान डाक्टर कफील की गिरफ्तारी को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मिस्टर क्लीन ने कोविड फंड के नाम पर करोडो का खेल किया है। सत्ता में आने दीजिए पूरा मामले खोलकर रख देगे जनता के सामने।
यह भी पढ़ें

अब गाजियाबाद के लाेगाें काे पीने के लिए मिलेगा गंगाजल

बुढाना गेट स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आज दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व विधायक इमरान मसूद पहुंचे। उनके कांग्रेस कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने कहा कि जिस दिन से करेाना संक्रमण शुरू हुआ है। कांग्रेस का कार्यकर्ता लोगों की सेवा के लिए सड़कों पर है।
भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पीएम केयर और सीएम केयर के नाम पर हजारों करोड रूपये एकत्र किए गए। इसके अलावा विश्व बैंक से भी सरकार केा लाखों करोडों रूपये फंड के रूप में मिला है। उसके बाद भी हम मरीजों केा ठीक तरह से इलाज की सुविधा नहीं दे पा रहे हैं तो यह शर्मनाक बात हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों की मौत की जिम्मेदार सरकार है। सरकार की लापरवाही से कोरोना संक्रिमितों की मौते हो रही है।
यह भी पढ़ें

लव जेहाद के आरोपी सीधे जाएंगे ऊपर, कोई भी आरोपित जिंदा नहीं बचेगा: भाजपा विधायक

डॉक्टर कफील को लेकर किए सवाल खड़े :—

कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने कहा कि डाक्टर कफील को जबरन जेल में रखा गया है। भाजपा सरकार में जिसने भी इसके जुल्म के खिलाफ आवाजें उठाई उसी को जेल के भीतर डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि इस समय देश के हालात बहुत ही बदतर हैं।
लॉ एंड ऑर्डर को लेकर भी सरकार पर साधा निशाना :—

इमरान मसूद ने कहा कि सरकार अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों के एनकाउंटर की बातें कही जाती है। अपराध रोकने के बड़े दावे किए जाते हैं। लेकिन सब कागजों में आकड़ेबाजी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय अपराध चरम पर है। अपराधी खुलेआम अपराध करते घूम रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो