scriptजिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र सचिन, गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी | IMT student Sachin dies, gangster preparations on killers | Patrika News

जिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र सचिन, गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी

locationमेरठPublished: Jun 20, 2022 03:36:45 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ आईआईएमटी विवि के एलएलबी के छात्र सचिन यादव को गत गुरुवार को गोली मारी गई थी। आज सचिन अस्पताल में इलाज के दौरान जिंदगी की जंग हार गए और उनकी मौत हो गई। सचिन के परिजनों को उनकी मौत की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सचिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सचिन को गोली मरने वालों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।

जिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र सचिन, गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी

जिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र सचिन, गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी

आइआइएमटी के एलएलबी के छात्र सचिन यादव आज जिंदगी की जंग हार गया। असपताल में इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई। छात्र सचिन को गोली मारने वाले आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। कुछ हमलावरों को जेल भेजा जा चुका है, जबकि फरार की तलाश में दबिश दी जा रही है। अभी मुख्य आरोपित भाजपा नेता का रिश्तेदार कादिर हाथ नहीं आया है। इस बीच गोली लगने से घायल एलएलबी के छात्र सचिन यादव की सोमवार की सुबह मेरठ के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।

टीपीनगर के वेदव्यासपुरी निवासी जयभगवान का बेटा सचिन आइआइएमटी कालेज से एलएलबी कर रहा है। गत गुरुवार को उसको गोली मार दी गई थी। उसका अभी उपचार चल रहा है। भाजपा नेता के रिश्तेदार कादिर और अन्य कई आरोपी फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है। सात आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है। कादिर समेत फरार सभी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र और सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है।
यह भी पढ़े : तांत्रिक पति ने पत्नी की ऐसी कर दी हालत, देखकर उड़े परिजनों के होश

रविवार को भी पुलिस की कई टीमों ने उनके घर, दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां पर दबिश दी थी। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि दबिश दी जा रही है। जल्द ही फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एलएलबी छात्र की मौत के बाद घर में हाहाकार मच गया है। परिजनों और रिश्तेदारों का रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो