scriptKanwar Yatra कावड़ मार्ग चौड़ीकरण मामला, सपा नेता अतुल प्रधान बोले नहीं कटने दूंगा पेड़ | Kanwar Yatra protest against widening of Kanwar road | Patrika News
मेरठ

Kanwar Yatra कावड़ मार्ग चौड़ीकरण मामला, सपा नेता अतुल प्रधान बोले नहीं कटने दूंगा पेड़

Kanwar Yatra कावड़ मार्ग चौड़ीकरण मामला, सपा नेता अतुल प्रधान बोले नहीं कटने दूंगा पेड़ कांवड़ मार्ग का चौड़ीकरण करने के लिए पेड़ काटे जा रहे हैं लेकिन अब सपा नेता अतुल प्रधान ने मोर्चा खोल दिया है कि पेड़ नहीं कटने देंगे

मेरठJul 13, 2024 / 03:20 am

Shivmani Tyagi

Kanwar Yatra देवनगरी हरिद्वार से गाजियाबाद तक कावड़ मार्ग चौड़ीकरण के विरोध में सपा नेता अतुल प्रधान ने मोर्चा खोल दिया है। कावड़ मार्ग पर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करते हुए अतुल प्रधान ने कहा कि पेड़ों को काटा जा रहा है लेकिन सरकार ऐसा नहीं कर सकती। पेड़ों का संरक्षण होना चाहिए चौड़ीकरण के नाम पर पेड़ों को काटना उचित नहीं है। उन्होंने एक ज्ञापन भी डीएफओ को दिया है। इस दौरान अतुल प्रधान ने साफ शब्दों में कह दिया कि हम पेड़ों को नहीं काटने देंगे। सरकार कावड़ यात्रा के नाम पर पेड़ों को काटना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। पेड़ों का संरक्षण होना चाहिए पेड़ों को काटना उचित नहीं है।

अतुल प्रधान ने कहा Kanwar Yatra के नाम पर काटे जा रहे पेड़

अतुल प्रधान ने कहा कि इस मामले को सदन तक उठाया जाएगा। अगर वन विभाग और सड़क बनाने वाली एजेंसी ने पेड़ों का कटान नहीं रोका तो पुरजोर तरीके से विरोध में उतरा जाएगा। इस मामले को पुरजोर तरीके से उठाया जाएगा। इस मामले को नेशनल ग्रीन ट्रिब्यून तक भी लेकर जाएंगे और किसी भी कीमत पर पेड़ों को नहीं काटने देंगे। रविवार को अतुल प्रधान अपने समर्थकों के साथ कावड़ मार्ग पर पहुंचे। यहां इन्होंने यहां जोरदार प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करते हुए कहा कि चौड़ीकरण के नाम पर पेड़ों को काटा जा रहा है जो उचित नहीं है। इसके विरोध में कोई बोल नहीं रहा है लेकिन अब वह अपने समर्थकों के साथ आए हैं और पेड़ों का संरक्षण करेंगे।

कांवड़ मेले को देखते हुए तेजी से चल रहा काम

आपको बता दें कि अगले महीने से कावड़ यात्रा शुरू होने जा रही है। इसको लेकर सरकार कावड़ यात्रा पर इंतजाम कर रही है। इसी क्रम में कावड़ मार्ग के चौड़ीकरण का प्रस्ताव पास किया गया था। मार्ग को चौड़ा करने के लिए पेड़ों का काटना जरूरी है लेकिन अब अतुल प्रधान ने विरोध में आस्तीनें चढ़ा ली हैं और विरोध में खड़े हो गए हैं।

Hindi News/ Meerut / Kanwar Yatra कावड़ मार्ग चौड़ीकरण मामला, सपा नेता अतुल प्रधान बोले नहीं कटने दूंगा पेड़

ट्रेंडिंग वीडियो