scriptKarva Chauth से एक दिन पहले मां को इस हाल में देख बेटे की निकल गई चीख | injured lady found in flat | Patrika News

Karva Chauth से एक दिन पहले मां को इस हाल में देख बेटे की निकल गई चीख

locationमेरठPublished: Oct 17, 2019 02:59:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एक फ्लैट में वैडिंग प्लानर का काम करने वाली महिला को इस हाल में देख हड़कंप मच गया
-फ्लैट में बाहर से गेट की कुंडी लगी हुई थी
-महिला का दस वर्ष का बेटा भी है

door.jpg
मेरठ। बुधवार को जब पूरा महानगर करवा चौथ की तैयारी में जुटा हुआ था। उस समय थाना ब्रहमपुरी के प्रताप विहार के एक फ्लैट में वैडिंग प्लानर का काम करने वाली महिला खून से लथपथ हालत में मिली तो आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फ्लैट के अंदर वैडिंग प्लानर महिला खून से लथपथ हालत में मिली। फ्लैट में बाहर से गेट की कुंडी लगी हुई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि तीन दिन से फ्लैट में पुताई कर रहे मिस्त्री लूटपाट की वारदात को अंजाम दे गए।
यह भी पढ़ें

करवा चौथ पर भेजें सेल्फी और पाएं 12 हजार रुपए

दरअसल, राजस्थान के रहने वाले अभिषेक ने मलियाना में रहते हुए दिल्ली की वैडिंग प्लानर कशिश से 11 साल पहले शादी की। मृतक महिला का दस साल का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले दंपती में विवाद हो गया था। तब से मृतक कशिश अपने बेटे के साथ प्रताप विहार में एक फ्लैट में किराए पर रह रही है। हाल में वह दिल्ली में वेडिंग प्लानर का काम करती है। कशिश के चाचा ने तीन दिन पहले फ्लैट की पुताई के लिए मिस्त्री भेजे थे। वे तीन दिन से फ्लैट में पुताई कर रहे थे।
कशिश के पुत्र आयुष ने पुलिस को बताया कि सुबह 7.10 बजे एक पुताई मिस्त्री घर पर पहुंचा था। तभी 7.30 बजे स्कूली वैन में आयुष को बैठाने के लिए कशिश गई। उसके बाद घर लौटी। करीब 8.30 बजे फ्लैट की बाहर से कुंडी लगी हुई थी। इसी बीच दस बजे दुकानदार रंग-रोगन लेकर पहुंचा। आसपास कशिश की तलाश की गई। पड़ोसियों की मौजूदगी में फ्लैट की कुंडी खोली गई। जिसमें महिला खून से लथपथ कपड़ों में बंधी पड़ी थी और घर का सामान भी बिखरा हुआ था।
यह भी पढ़ें

करवा चौथ पर पति का दीदार करने के लिए महिला पुलिसकर्मियों ने एसपी से की ये मांग

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में उपचार दिलाया, जहां से मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस मान रही है कि अकेली महिला को देखकर पुताई मिस्त्री का मन बदल गया। उन्होंने महिला के साथ लूटपाट की। विरोध करने पर उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी। अधमरी अवस्था में महिला को कपड़ों के बीच में बांध कर फ्लैट की बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गया। सीओ चक्रपाणी त्रिपाठी का कहना है कि घटना के समय से पुताई मिस्त्री गायब है। बागपत अड्डे से भी उसकी पड़ताल की जा रही है। अभी तक महिला बयान देने की स्थिति में नहीं है। महिला के पति अभिषेक से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस दूसरे एंगल पर भी काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो