scriptपेड़ से कच्चा आम ताेड़ने पर मासूम काे बेरहमी से पीटा, वीडियाे वायरल | Innocent beaten brutally for torturing mangoes from garden | Patrika News

पेड़ से कच्चा आम ताेड़ने पर मासूम काे बेरहमी से पीटा, वीडियाे वायरल

locationमेरठPublished: Apr 05, 2021 12:40:37 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मासूम की बेरहमी से कर रहा मालिक पिटाई
सीओ कोतवाली ने मामले की जांच के दिए आदेश

photo.jpg

वायरल वीडियाे से ली गई फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) पेड़ से आम ( Mango ) तोड़ने पर एक मासूम बच्चे काे बेरहमी से पीटे जाने की घटना सामने आई है। यह घटना मेरठ की बताई जा रही है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इस पूरे मामले में मेरठ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है। यहां बाग से मात्र एक आम चुराने पर बाग मालिक ने बेरहमी से एक मासूम की पिटाई की है।
यह भी पढ़ें

एक सप्ताह में बढ़ जाएगी गर्मी, साेमवार को 37 के पार पहुंचा पारा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद पुलिस अपसर इस मामले में कार्रवाई का दावा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहे 17 सैकेंड के इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति बाग में एक मासूम की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है। वीडियो के साथ वायरल हुए मैसेज में इस वीडियो को लिसाड़ी गांव का बताया जा रहा है। इसी के साथ मासूम की पिटाई कर रहे व्यक्ति के बाग मालिक होने का दावा किया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अधेड़ कितनी बेरहमी के साथ मासूम को जमीन पर गिरा-गिरा कर उसकी पिटाई कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो