scriptइंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत, समय पर मिलता इलाज तो बच सकती थी जान | inspector died after getting heart attack | Patrika News

इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत, समय पर मिलता इलाज तो बच सकती थी जान

locationमेरठPublished: Jan 17, 2021 11:31:33 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-हार्ट अटैक से थाना प्रभारी की मौत
-सीने में तेज दर्द होने पर किया था अस्पताल में भर्ती
-एसएसपी और एसपी देहात सहित पुलिस अधिकारी मौके पर

up-police.jpg

tadipar criminal make fake crime branch police in jabalpur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। काम के बोझ और तनाव से गुजर रही खाकी ने एक और इंस्पेक्टर की जान ले ली। थाना सरूरपुर प्रभारी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार की शनिवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। थाना प्रभारी ने रात में सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी। जिस पर उन्हें पहले सीएचसी ले जाया गया। लेकिन वहां पर इलाज की सुविधा नहीं होने पर मेरठ लालकुर्ती स्थित एक हार्ट इंस्टीटयूट में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। महकमे के इंस्पेक्टर की मौत की सूचना पर एसएसपी और एसपी देहात समेत अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें

मदरसा छात्रा का पुलिस चौकी के पास से अपहरण, परिजनों ने किया हंगामा

दरअसल, शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के बनती खेड़ा निवासी अरविदं कुमार 2001 में प्रदेश पुलिस में दारोगा भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह सरूरपुर थाने में प्रभारी निरीक्षक थे। शनिवार शाम को रिश्तेदार और अन्य परिचित मिलने आए थे। देर शाम अचानक उन्होंने सीने में तेज दर्द होने की शिकायत अन्य पुलिसकर्मियों को बताई। उनको सीएचसी में ले जाया गया। रात में सीओ सरधना जेके शाही और सरूरपुर थाने के अन्य पुलिसकर्मी उन्हें लालकुर्ती स्थित मेट्रो अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।
यह भी देखें: ठंड के तेवर के साथ साथ कोहरा का भी कहर

एसएसपी अजय साहनी, एसपी देहात केशव कुमार और एसपी सिटी अखिलेश नारायण ङ्क्षसह व अन्य पुलिसकर्मी इंस्पेक्टर की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंचे। वह क्राइम ब्रांच के साथ ही डायल 112 के प्रभारी भी रहे। सरधना में भी उनकी तैनाती रही थी। पोस्टमार्टम के बाद इंस्पेक्टर का पार्थिव शरीर आज रविवार को पुलिस लाइन लाया जाएगा। जहां पर उनके पार्थिव शरीर को सम्मान के साथ विदा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो