इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत, समय पर मिलता इलाज तो बच सकती थी जान

Highlights:

-हार्ट अटैक से थाना प्रभारी की मौत

-सीने में तेज दर्द होने पर किया था अस्पताल में भर्ती

-एसएसपी और एसपी देहात सहित पुलिस अधिकारी मौके पर

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Jan 2021, 11:31 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। काम के बोझ और तनाव से गुजर रही खाकी ने एक और इंस्पेक्टर की जान ले ली। थाना सरूरपुर प्रभारी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार की शनिवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। थाना प्रभारी ने रात में सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी। जिस पर उन्हें पहले सीएचसी ले जाया गया। लेकिन वहां पर इलाज की सुविधा नहीं होने पर मेरठ लालकुर्ती स्थित एक हार्ट इंस्टीटयूट में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। महकमे के इंस्पेक्टर की मौत की सूचना पर एसएसपी और एसपी देहात समेत अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: मदरसा छात्रा का पुलिस चौकी के पास से अपहरण, परिजनों ने किया हंगामा

दरअसल, शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के बनती खेड़ा निवासी अरविदं कुमार 2001 में प्रदेश पुलिस में दारोगा भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह सरूरपुर थाने में प्रभारी निरीक्षक थे। शनिवार शाम को रिश्तेदार और अन्य परिचित मिलने आए थे। देर शाम अचानक उन्होंने सीने में तेज दर्द होने की शिकायत अन्य पुलिसकर्मियों को बताई। उनको सीएचसी में ले जाया गया। रात में सीओ सरधना जेके शाही और सरूरपुर थाने के अन्य पुलिसकर्मी उन्हें लालकुर्ती स्थित मेट्रो अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

यह भी देखें: ठंड के तेवर के साथ साथ कोहरा का भी कहर

एसएसपी अजय साहनी, एसपी देहात केशव कुमार और एसपी सिटी अखिलेश नारायण ङ्क्षसह व अन्य पुलिसकर्मी इंस्पेक्टर की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंचे। वह क्राइम ब्रांच के साथ ही डायल 112 के प्रभारी भी रहे। सरधना में भी उनकी तैनाती रही थी। पोस्टमार्टम के बाद इंस्पेक्टर का पार्थिव शरीर आज रविवार को पुलिस लाइन लाया जाएगा। जहां पर उनके पार्थिव शरीर को सम्मान के साथ विदा किया जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned