दरोगा बोला- ऐसे भाजपा नेता बहुत देखें हैं और काट दिया चालान, जानें फिर क्या हुआ

Highlights
- सोफा कारोबारी ने लगाया दरोगा पर महीना मांगने का आरोप
- सीओ सिविल लाइन को लिखा शिकायती पत्र
- भाजपाइयों का एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

By: lokesh verma

Published: 03 Mar 2021, 03:55 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. मंगल पांडे नगर स्थित सोफा कारखाना के मालिक ने थाना मेडिकल इंस्पेक्टर और दरोगा पर महीना मांगने और अभद्रता करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में कारखाना कारोबारी ने क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन को लिखे पत्र में कहा है कि उसके कारखाने पर बुधवार सुबह थाना मेडिकल के इंस्पेक्टर और दरोगा आए और बाहर रखे सोफे के बारे में जानकारी ली, जिस पर उनके पुत्र ने बताया कि ये किसी ग्राहक के हैं और यहां से रिक्शे में लोड होकर जाने वाले हैं। आरोप है कि इस पर दारोगा ने कहा कि अगर यहां पर कारोबार करना है तो महीना देना होगा।

यह भी पढ़ें- फूड की होम डिलीवरी करने वालों से सावधान, Swiggy ब्वॉयज की करतूत का बड़ा खुलासा

वहीं, व्यापारी के बेटे ने अपने पिता का परिचय देते हुए बताया कि वे भाजपा के पदाधिकारी भी हैं। इस पर दरोगा ने अभद्रता करते हुए कहा कि बहुत देखे हैं ऐसे भाजपा पदाधिकारी और दरोगा ने जबरन चालान भी काट दिया। भाजपा पदाधिकारी और व्यापारी ने इस संबंध में सीओ सिविल लाइन से कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, इस मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम रामअर्ज से एसओ मेडिकल और दरोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिस पर एसपी ने एसओ और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, लेकिन भाजपाई तत्काल ही एसओ मेडिकल और दरोगा को लाइन हाजिर करने की मांग पर अड़े रहे। एसपी ने भाजपाइयों को दरोगा को लाइनहाजिर कर एसओ को मेडिकल से हटाने का अश्वासन दिया। इसके बाद ही भाजपाई शांत हुए।

अपनी ही सरकार पर पुलिस पर लगाए आरोप

भाजपाइयों ने अपनी ही सरकार में पुलिस पर निरंकुश होने का आरोप लगाया है। भाजपाइयों का कहना था कि पुलिस निरंकुश हो गई है। बता दें कि मेरठ में यह तीसरा ऐसा मामला है, जब भाजपाइयों को पुलिस की तानाशाही का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले भी खाकी भाजपाइयों पर भारी पड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें- सिस्टम पर सवाल! सलाखों के पीछे गुजारे 20 वर्षों का असल गुनहगार कौन

BJP bjp leader
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned