scriptनोएडा निवासी ITI के छात्र की बड़ौत में पीट-पीटकर हत्या | ITI student Saurabh resident of Noida beaten to murder in Baraut | Patrika News

नोएडा निवासी ITI के छात्र की बड़ौत में पीट-पीटकर हत्या

locationमेरठPublished: Dec 14, 2017 11:23:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सौरभ अक्सर अपने नाना के यहां बड़ौत आता रहता था। करीब आठ दिन पहले सौरभ जरूरी काम की बात कहकर घर से निकला, लेकिन लौटा नहीं।

Murder
बागपत। नोएडा से बड़ौत अपने नाना के यहां आए हुए आईटीआई के छात्र सौरभ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारों द्वारा उसका शव एक तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को तालाब से बरामद कर लिया है। छात्र पिछले आठ दिनों से लापता था। छात्र के लापता होने से परिजन काफी परेशान थे। दरअसल, मृतक युवक नोएडा के ममूरा गांव का रहने वाला था। उसका नाम सौरभ था। सौरभ नोएडा के निठारी में सरकारी संस्थान से आईटीआई कर रहा था। करीब आठ दिन पहले वह बड़ौत थाना इलाके के वजीदपुर गांव में रहने वाले अपने नाना के घर आया था।
सौरभ अक्सर अपने नाना के यहां आता रहता था। करीब आठ दिन पहले सौरभ जरूरी काम की बात कहकर घर से निकला, लेकिन लौटा नहीं। इस पर नाना पक्ष के लोगों ने नोएडा फोन मिलाया तो सौरभ वहां भी नहीं पहुंचा। इस पर ननिहाल पक्ष के लोगों ने बड़ौत थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। साथ ही सौरभ के नोएडा स्थित गांव ममूरा में पोस्टर भी लगवा दिए, लेकिन इसके बावजूद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका। आठ दिन बीत जाने के बाद बुधवार शाम को परिजनों के पास गांव बावली से फोन आया कि एक युवक की लाश तालाब में पड़ी हुई है।
Parents of student
फोन पर खबर सुनते ही जब परिजन पहुंचे तो पता चला कि वो लाश सौरभ की ही थी। देखते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। परिजनों द्वारा वजीदपुर गांव और बावली गांव के कुछ युवकों पर हत्या का शक जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना की बाबत पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो