scriptफल कारोबारी के बेटे का अपहरण, पुलिस के डर से 24 घंटे के भीतर घर छोड़ गए अपहरणकर्ता | kidnapped son of fruit trader returns home | Patrika News

फल कारोबारी के बेटे का अपहरण, पुलिस के डर से 24 घंटे के भीतर घर छोड़ गए अपहरणकर्ता

locationमेरठPublished: Jan 27, 2021 10:47:32 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर का मामला
– पुलिस के दबाव में अपहरणकर्ताओं ने छोड़ा
– पिछले दो महीने में हो चुकी अपहरण की तीन घटनाएं

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ.
जिले में चंद रुपयों की खातिर मासूमों का अपहरण किया जा रहा है। पिछले दो महीने में जिले में अपहरण की तीन घटनाएं हो चुकी हैं। तीनों घटनाएं थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में ही हुई हैं। इसी थाना क्षेत्र में गत सोमवार को भी घर के बाहर खेल रहा फल व्यापारी का पुत्र संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। परिजनों का कहना है कि एक युवक बच्चे को उठाकर ले गया था, लेकिन जब पुलिस का दबाव बना तो वह उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें- नाले से मोबिल ऑयल बहता देख मची लूट, कपड़े का इस्तेमाल कर ड्रम भरकर ले गए लोग

दरअसल, श्याम नगर गली नंबर सात निवासी आबिद फल का कारोबार करता है। रविवार को आबिद का सात साल का बेटा शारिक घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह लापता हो गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद जब आसपास लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई गई तो एक युवक बच्चे को अपने साथ ले जाता दिखाई दिया। पुलिस और परिजन लगातार बच्चे की तलाश में जुटे थे। इसी बीच सुबह युवक बच्चे को क्षेत्र में भोपाल की कोठी के पास छोड़कर फरार हो गया। क्षेत्र के रहने वाला एक अन्य बच्चा मासूम को उसके घर छोड़कर आया।
पीड़ित परिजन जहां बच्चे के अपहरण का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, बच्चे का कहना है कि जो अंकल उसे उठाकर ले गए थे उन्होंने रात को उसे बिस्किट खिलाए इसके बाद रात को दूसरे अंकल के पास सुला दिया। सुबह होने के बाद सड़क पर छोड़ कर चले गए। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो