दामाद निकला किन्नर तो भांजे ने किया मामी से दुष्कर्म, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

Highlights

-महिला ने दामाद और परिजनों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

-विरोध करने पर युवती को मारपीटकर घर से निकाला

-विवाहिता को रात में खिलाई जाती थी नशे की दवा

By: Rahul Chauhan

Published: 20 Oct 2020, 10:35 AM IST

मेरठ। एक महिला ने बड़े अरमानों के साथ अपने आंगन से बेटी की विदाई की थी। लेकिन उसे यह नहीं पता था कि जिसके साथ वह अपनी बेटी को ब्याह रही है उसका वह दामाद किन्नर है। इतना ही नहीं किन्नर दामाद के भांजे ने उसकी बेटी के साथ नशा देकर दुष्कर्म किया। मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली महिला ने सरधना के बेगमाबाद निवासी युवक से अपनी बेटी की शादी की थी। दामाद के किन्नर होने का मामला खुला तो परिजनों में हड़कंप मच गया। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया गया।

पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मंगलपुरी निवासी महिला ने बताया कि उसकी अपनी पुत्री की दूसरी शादी दस माह पूर्व अहमदाबाद गांव में की थी। आरोप है कि उसका दामाद किन्नर है। इस बात को उनसे छुपाया गया। उसकी पुत्री को हर रोज थकान की दवा बोलकर नशा दे दिया जाता था। जिसके चलते वह इस बात से अंजान थी।

आरोप है कि एक दिन उसके दामाद के भांजे ने उसकी पुत्री को नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच उसे होश आया तो वह उसे सच्चाई का पता चला। आरोप है कि उसने पति व अन्य ससुराल वालों को इस बारे में बताया तो उन्होंने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। किसी से इस बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि कुछ दिन बाद उसके ससुराल वालों ने उसे मारपीटकर घर से निकाल दिया। उसने थाने आकर पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

पीड़िता ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की। वहां से कार्रवाई के आदेश हुए तो रविवार को थाना पुलिस ने महिला के पति श्याम, जेठ बबलू, ननद, देवर राजू, गुड्डन व विशाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned