महिला ने दरोगा पति से कहा, 'यहां योगी सरकार है, दो मिनट में वर्दी उतार दी जाती है''

Highlights:

— एसपी के सामने काउंसलिंग को पेश हुए थे पति—पत्नी

— मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात है सीआईएसएफ का दारोगा

— विवाहिता को शांत कराने के लिए बुलानी पड़ी महिला पुलिसकर्मी

By: Rahul Chauhan

Published: 24 Feb 2021, 03:40 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। एसपी के सामने काउंसलिग के लिए पेश हुए सीआईएसएफ के एक दारोगा को उसकी पत्नी ने कहा, यहां योगी सरकार है, महिला उत्पीड़न पर दो मिनट में वर्दी उतार दी जाती है। महिला ने कहा कि अगर दारोगा रास्ते पर नहीं आया तो वह नौकरी करना भारी कर देगी। महिला के मुंह से धमकी भरे शब्द सुनकर एसपी और दारोगा दोनों सन्न रह गए। एसपी ने महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी और हंगामा शुरू कर दिया। महिला को हंगामा करते देख एसपी ने महिला पुलिस को बुलवाया और हंगामा कर रही महिला को शांत करवाया। एसपी ने दोनों को अगली तारीख दी है।

यह भी पढ़ें: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: दावेदारों और समर्थकों की सोशल मीडिया पर धमक

दरअसल, गांव पबरसा निवासी युवक सीआईएसएफ में दारोगा के पद पर तैनात है। उसकी इन दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात है। युवक का विवाह करीब सात साल पहले कंकरखेड़ा निवासी युवती से हुआ था। दंपती का एक बेटा भी है। बेटा बीमार रहता है। पिछले पांच साल से दंपती के बीच गृह क्लेश चल रहा है। जिसके चलते दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग होने के बाद मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी देखें: रायबरेली में प्राकृतिक खेती को बढ़ावा दे रहे हैं किसान

युवती ने परिवार परामर्श केंद्र में पुन: काउंसलिंग के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। मंगलवार को दंपती को एसपी आफिस बुलाया गया था। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि दंपती का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। युवती के प्रार्थना पत्र पर उन्हें पुन: काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। दंपती को विचार करने के लिए अगली तारीख दे दी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned