लॉ के छात्र ने होटल के कमरे में खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

एलएलबी सेकंड ईयर का छात्र था पीके होटल में गोली मारकर की आत्महत्या करने वाला युवक

By: lokesh verma

Published: 09 Jun 2021, 03:10 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. गढ़ रोड स्थित एक होटल में बुधवार को गोली चलने से हड़कंप मच गया। गोली होटल के एक कमरे के भीतर चली थी, जिसकी सूचना थाना नौचंदी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची नौचंदी पुलिस ने होटल का कमरा खोला तो अंदर एक युवक का शव पड़ा था। पास ही एक तमंचा भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके से युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। होटल में लिखवाए गए पते के अनुसार, युवक हापुड़ का रहने वाला है और वह एलएलबी सेकंड ईयर का छात्र है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने किया सुसाइड, तनाव के चलते मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

थाना नौचंदी क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित पीके होटल में एलएलबी के एक छात्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगने पर नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि युवक की पहचान रोहित (32) के रूप में हुई है। मृतक युवक हापुड़ की पन्ना कॉलोनी का रहने वाला था। वह मेरठ में एक कॉलेज से एलएलबी कर रहा था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

पुलिस के मुताबिक, होटल मालिक का कहना है कि उसने मंगलवार को होटल में कमरा लिया था। पुलिस को घटना स्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर युवक ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Paras Hospital सील होने के बाद स्टाफ की गुंडागर्दी, बाहर खड़े लोगों को लात-घूंसों से जमकर पीटा

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned