scriptबड़ी खबर: योगी के रास्ते में बाधा बने भाजपा का यह कद्दावर नेता, दिया सनसनीखेज बयान | laxmikant bajpai gave big statement for illegal construction | Patrika News

बड़ी खबर: योगी के रास्ते में बाधा बने भाजपा का यह कद्दावर नेता, दिया सनसनीखेज बयान

locationमेरठPublished: Mar 16, 2018 04:24:54 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने ऐसा बयान दिया कि खलबली मच गई।

laxmikant bajpai gave big statement for illegal construction
मेरठ। सूबे की योगी सरकार पूरे प्रदेश में विकास को लेकर सतत प्रयास कर रही है। लेकिन, उनके ही पार्टी के कद्दावर नेता अब बाधा बनते जा रहे हैं। जी हां, मेरठ में अवैध निर्माण और मैरिज होम के खिलाफ चल रही एमडीए की कार्रवाई के बीच भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी रोड़ा बनकर खड़े हो गए हैं।
डप एसोसिएशन के समर्थन में उतरे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

अवैध निर्माण कर रहे व्यापारियों और विवाह मंडप एसोसिएशन का समर्थन करते हुए उन्होंने एमडीए वीसी साहब सिंह से कहा कि जिस तरह एमडीए विवाह मंडपों और अवैध निर्माण के नाम पर सील और ध्वस्तीकर की कार्रवाई चल रही है, उससे तो मेरठ में एक भी निर्माण नहीं बचेगा। उन्होंने एमडीए वीसी से दो टूक शब्दों में कह दिया मेरठ को कब्रिस्तान बना ही बना डालो। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि कि जिस समय विवाह मंडप अवैध निर्माण कर रहे थेस, उस समय प्राधिकरण कहां सो रहा था। उन्होंने कहा कि उस समय अवैध निर्माण को संरक्षण देकर प्राधिकरण अधिकारी नोट एकत्र करने में लगे हुए थे। उन्होंने वीसी से साफ कहा कि मेट से लेकर वीसी तक की सूची बनाकर अवैध निर्माण के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाए। साथ ही जिन मंडपों ने टोकन मनी जमा कर दिया है, उनकी सील खुलनी चाहिए। सरकार अवैध निर्माण के लिए शमन योजना लेकर आ रही है।
laxmikant bajpai gave big statement for illegal construction
कमिश्नर ने दे दिया 15 दिन का समय

मंडपों पर सीलिंग की कार्रवाई को रोकने के लिए मंडप एसोसिऐशन के पदाधिकारी मंडलायुक्त डॉ. प्रभात कुमार से मिले। वे दो महीने की मोहलत कमिश्नर से मांग रहे थे। जिस पर कमिश्नर ने मंडप एसोसिएशन की मांग को अस्वीकार कर दिया। उन्होंने मंडप संचालकों को 15 दिन की मोहलत देते हुए 31 मार्च तक शमन शुल्क जमा कराकर नक्शा पास कराने की मोहलत दी है। मंडप संचालकों ने कमिश्नर से मांग की कि जिन विवाह मंडपों ने टोकन मनी जमा की है। उन विवाह मंडपों की सील खोल दी जाए। इस पर कमिश्नर ने उनकी बात को मानने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि जब पूरा शमन शुल्क जमा कर देंगे और नक्शा स्वीकृत करा लेंगे तभी उनकी सील खोली जाएगी। जब तक पूरी तरह से शमन नहीं होगा तब तक सील किसी भी हालत में नहीं खोली जाएगी। एमडीए वीसी साहब सिंह ने कहा कि सीलिंग की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। नियमानुसार ही बातें मानी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो