scriptLIVE यूपी निकाय चुनाव: बड़ौत में खूनी संघर्ष के बाद भाजपा को लग सकता है झटका, रालोद मामूली अंतर से पीछे | LIVE up nagar nigam chunav result Baraut news in hindi | Patrika News

LIVE यूपी निकाय चुनाव: बड़ौत में खूनी संघर्ष के बाद भाजपा को लग सकता है झटका, रालोद मामूली अंतर से पीछे

locationमेरठPublished: Dec 01, 2017 12:58:27 pm

Submitted by:

lokesh verma

बड़ौत नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए चल रही मतगणना में सपा अौर कांग्रेस बसपा से भी पीछे

baghpat
बागपत. बड़ौत नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए चल रही मतगणना का दूसरा राउंड समाप्त हो चुका है। दूसरे राउंड की मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी अमित किराना 3496 मत के साथ पहले नंबर पर बने हुए हैं। जबकि रालोद प्रत्याशी अश्वनी 2567 मत के साथ दूसरे नंबर पर तो बीएसपी प्रत्याशी सलीम 2284 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर हैं। वहीं यहां कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश और सपा प्रत्याशी नूर मलिक क्रमश: 166 और 135 वोटों के साथ काफी पिछड़ चुके हैं। प्रथम और दूसरे राउंड कि बात करें तो रालोद प्रत्याशी अश्वनी को 5784 मत मिले हैं, जबकि भाजपा प्रत्याशी अमित राणा को 7466 मिले हैं। वहीं बीएसपी प्रत्याशी सलीम को 4067 मत प्राप्त हुए हैं। इस तरह अभी तक भाजपा प्रत्याशी अमित राणा रालोद प्रत्याशी अश्वनी से 1682 मत से आगे चल रहे हैं। बता दें कि यहां अंतिम चरण में मतदान के बाद एक प्रत्‍याशी के पति को गोली मार दी गई थी, जिसके बाद शुक्रवार को शुरू हुई मतगणना में पुलिस ने चाक-चौबंद सुरक्षा व्‍यवस्‍था की हुई है।
बागपत मतगणना एक नजर में

– बड़ौत से बीजेपी के अमित आगे
– बागपत से निर्दलय रोजुद्दीन आगे
– खेकड़ा से निर्दलय संगीत धामा आगे
– छपरौली से निर्दलय संजीव खोकर आगे
– दोघट से निर्दलय हरेंद्र आगे
– टीकरी से सोमपाल राठी आगे
चुनावी रंजिश के चलते प्रत्याशी के पति को मारी थी गोली

उल्‍लेखनीय है कि चुनावी रंजिश के चलते एक प्रत्याशी के बेटे ने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के पति को गोली मार दी थी। घटना के समय पीड़ित अपने पिता के पास बैठा चुनाव की चर्चा कर रहा था। गोली लगने के बाद पीड़ित प्रमोद के पिता ने वार्ड नं-15 की प्रत्याशी अमरेश देवी के बेटे मोंटू पर अपने बेटे प्रमोद को गोली मारने का आरोप लगाया है। दरअसल बागपत जिले की बड़ौत नगर पालिका परिषद के वार्ड नं-15 से एक ओऱ सचिन (मोंटू) की मां अमरेश देवी प्रत्याशी हैं और दूसरी ओर प्रमाद शर्मा की धर्मपत्नी मोनिका देवी प्रत्याशी हैं। खबर के मुताबिक चुनावी रंजिश को लेकर महिला सभासद प्रत्याशी के पति प्रमोद को गोली मारी गई है, जिसका आरोप घायल के पिता ने दूसरी महिला प्रत्याशी अमरेश देवी के बेटे सचिन पर लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो