scriptLocked the wife in room with friends and spent night with another girl | दोस्तों के हवाले पत्नी कर दूसरे कमरे में अन्य युवती के साथ बिताई रात, फिर दिया तीन तलाक | Patrika News

दोस्तों के हवाले पत्नी कर दूसरे कमरे में अन्य युवती के साथ बिताई रात, फिर दिया तीन तलाक

एक युवक ने पति—पत्नी के रिश्ते को तार—तार कर दिया। शादी के समय जिस पति ने सुरक्षा देने का भरोसा जताया था। उसी पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों के सामने परोस दिया। दोस्तों ने भी रहम नहीं दिखाया और पूरी रात उसके साथ गैंग रेप किया। आरोपी बाहर से वीडियो बनाता रहा। इसके बाद उसने दूसरी युवती के साथ पूरी रात बिताई।

मेरठ

Updated: December 25, 2021 03:47:24 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिले में मानवता और समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक पति ने मानवता और दंपति के रिश्तों को तार—तार कर दिया। युवक ने अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। दोस्तों ने महिला के साथ पूरी रात गैंगरेप किया। महिला चिल्लाती रही लेकिन आरोपी को जरा भी दया नहीं आई। उसने कमरे के बाहर से खिड़की से वीडियो भी बनाई। इसके बाद युवक ने दूसरी युवती के साथ पूरी रात गुजारी।
दोस्तों के हवाले पत्नी को कर दूसरे कमरे में अन्य युवती के साथ बिताई रात, दिया तीन तलाक
दोस्तों के हवाले पत्नी को कर दूसरे कमरे में अन्य युवती के साथ बिताई रात, दिया तीन तलाक
महिला ने जब इसकी शिकायत अपने अन्य ससुरालियों से की तो पति ने तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने थाने में गुहार लगाई है। वहां पर कोई सुनवाई न होती देख पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मदद की गुहार लगाई। मवाना निवासी पीडित महिला के अनुसार उसकी शादी 2018 में खतौली निवासी युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही उसको प्रताड़ित किया जाने लगा था। आरोप है कि एक दिन पति अपने तीन दोस्तों व एक युवती को लेकर घर आया। उसने आपत्ति की तो पति ने मारपीट की।
यह भी पढ़े : योगी सरकार के आगे पस्त सोतींगज के कबाड़ी, जूते और कपड़े के व्यापार से गुलजार होगा वाहन चोर बाजार

उसे एक कमरे में दोस्त के साथ बंद कर दिया। यहां उसके साथ दुष्कर्म हुआ और पति बाहर से वीडियो बनाता रहा। आरोप है कि दूसरे कमरे में महिला का पति अपने दो अन्य दोस्त के साथ युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। इसका भी वीडियो बनाया गया। उसने सास को बताया,लेकिन सास ने कुछ नहीं कहा। इसके बाद पति ने उसको तीन तलाक दे दिया। अधिकारियों ने महिला की बात सुनकर मवाना पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE :गणतंत्र दिवस की पूर्व संख्या पर जवानों की बहादुरी को सलाम, ITBP के 18 जवानों को पुलिस सेवा पदकBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.