scriptप्यार करने की परिजनों ने दी ऐसी सजा कि प्रेमी युगल ने एक साथ खा लिया जहर, देखें दर्दनाक तस्वीरें | lover couple eat poison in Modinagar | Patrika News

प्यार करने की परिजनों ने दी ऐसी सजा कि प्रेमी युगल ने एक साथ खा लिया जहर, देखें दर्दनाक तस्वीरें

locationमेरठPublished: Dec 10, 2017 09:37:38 pm

Submitted by:

Iftekhar

एक साथ मरने जीने की कसम खाने वाले प्रेमी युगल ने खाया जहर

lover

मेरठ. सामाजिक बंधनों को तोड़कर एक साथ मरने जीने की कसम खाने वाले मेरठ के रहने वाले प्रेमी युगल ने मोदीनगर पहुंचकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद गंभीर हालत में दोनों को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है । मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र के रहने वाले सरफराज का उसकी ही पड़ोसी किशोरी के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसे ही दोनों के परिजनों को इनके प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी हुई तो दोनों परिवारों ने प्रेमी युगलों को धमका दिया। लेकिन, परिजनों की धमकी के बाद भी दोनों चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते रहे। दो दिन पहले लड़की के किसी रिश्तेदान ने दोनों को साथ देख लिया था, जिस पर लड़की के घर पहुंचने पर उसके परिजनों ने डांट लगाई और उसकी पिटाई भी कर दी। परिजनों ने लड़की का मोबाइल भी छीन लिया और घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी थी। इसके बाद लड़की किसी तरह मौका पाकर घर से बाहर निकली और लड़के से मिली। उसने लड़के को आप बीती बताई। इसके बाद लड़के ने उसे मोदीनगर के एक होटल में मिलने को कहा। तय समय पर लड़की मोदीनगर के होटल में पहुंची। जहां पर लड़का उसे मिला। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के बिना नहीं रहने की कसम खाते हुए जहर खा लिया।

lover

काफी देर तक होटल का कमरा नहीं खुला तो होटल कर्मचारियों ने दरवाजा खोला। अंदर दोनों युवक और युवती को पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मोदीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालात अधिक बिगड़ने पर दोनों को मेरठ रैफर कर दिया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है । चेक करने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि कोई जहरीला पदार्थ इन लोगों ने खाया है। फिलहाल, इलाज किया जा रहा है। उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना मोदीनगर की है। उसके बावजूद भी हम लोग तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो