तीन माह की गर्भवती हुई प्रेमिका तो प्रेमी ने फोन कर लिया Switch Off

Highlights:

-शादी का झांसा देकर एक साल से कर रहा था छात्रा से दुष्कर्म

-थाना कंकरखेड़ा में पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

-स्कूल आते—जाते हुई थी छात्रा के साथ दोस्ती

By: Rahul Chauhan

Published: 02 Dec 2020, 12:54 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा ने जब आरोपी से शादी की बात कही तो आरोपी बुलंदशहर छोड़कर मेरठ आ गया और यहां पर कंकरखेड़ की कालोनी सैनिक विहार में रहने लगा। आरोप है कि प्रेमी ने छात्रा को बहाने से बुलाकर मेरठ में भी दुष्कर्म किया। छात्रा जब तीन महीने की गर्भवती हुई तो आरोपी युवक ने अपना मोबाइल स्विच आफ कर लिया। छात्रा बुलंदशहर की रहने वाली है। उसने मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने थाना कंकरखेड़ा में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें: गैर मजहब की लड़की के जबरन धर्म परिवर्तन को लेकर जारी हुआ ये फतवा

छात्रा के अनुसार, तीन साल पहले स्कूल आते-जाते वक्त उसकी नया गांव के लड़के से दोस्ती हो गई। सालभर पहले उक्त लड़का बुलंदशहर से मेरठ आकर कंकरखेड़ा क्षेत्र के सैनिक विहार में रहने लगा। छात्रा का कहना है कि तीन सितंबर 2020 को आरोपी उससे मिलने बुलंदशहर गया। नया गांव स्थित घर में बुलाकर रेप किया। इसके बाद शादी की बात कही और परिजनों से मिलाने के बहाने छात्रा को 14 सितंबर को कंकरखेड़ा के सैनिक विहार में बुला लिया।

यह भी पढ़ें: युवक ने पत्नी के आशिक और दोस्त के खिलाफ दर्ज कराया 'लव जिहाद’ का केस, जानिये पूरा मामला

छात्रा ने बताया कि लड़के के घर पर उसका कोई परिजन मौजूद नहीं था। आरोपी ने अपने घर में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि अब वह तीन महीने की गर्भवती है। उसने आरोपी को इस बारे में बताया तो उसने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है। पीड़िता ने पहले बुलंदशहर पुलिस में शिकायत की तो मामला मेरठ का बताकर यहां पर भेज दिया। पीड़िता ने थाना कंकरखेड़ा में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned