scriptमदरसे के हाफिज ने किया बच्ची से दुष्कर्म, आक्रोशित लोगों की पकड़ से छूटा तो पुलिस ने गिरफ्तार किया, देखें वीडियो | Madarsa Hafiz raped minor girl in meerut | Patrika News

मदरसे के हाफिज ने किया बच्ची से दुष्कर्म, आक्रोशित लोगों की पकड़ से छूटा तो पुलिस ने गिरफ्तार किया, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jun 11, 2019 11:15:09 am

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

आक्रोशित लोगों ने की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग
पीड़ित बच्ची के परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात की
पीड़िता के चाचा ने हाफिज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्इ

meerut

मदरसे के हाफिज ने किया बच्ची से दुष्कर्म, लोगों में फैला आक्राेश, आरोपी फरार, देखें वीडियो

मेरठ। अलीगढ़ में मासूम के साथ हुई हैवानियत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब मेरठ में बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां एक हाफिज पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। हाफिज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाफिज को पकड़कर पीटा। अंधेरे का लाभ उठाकर वह इस भीड़ से छूट गया, लेकिन पुलिस ने उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ेंः गेट पर रोकने के विवाद में सुभारती विश्वविद्यालय के बाउंसर की गोलियां बरसाकर हत्या, एक गंभीर घायल

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश

पुलिस के अनुसार सरूरपुर कस्बे के बाहरी छोर पर मदरसा है। इसमें कस्बे आैर आसपास के क्षेत्र के बच्चे पढ़ार्इ करते हैं। इसमें शाहिद नाम का युवक हाफिज है। आरोप है कि हाफिज शाहिद ने गांव की ही एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने ये घटना किसी को बताई तो उसको जान से मार दिया जाएगा। घटना की जानकारी किसी तरह से बच्ची के परिजनों को लगी तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गयी। उन्होंने हाफिज को तलाश करने की कोशिश की, लेकिन हाफिज मदरसे से गायब हो गया था।
यह भी पढ़ेंः प्रेमिका आैर अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए इंजीनियरिंग व मेडिकल के छात्र बन गए लुटेरे

चाचा ने रिपोर्ट दर्ज करार्इ

बच्ची के चाचा ने हाफिज शाहिद के खिलाफ थाना सरुरपुर में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवार्इ है। आरोपी की तलाश में पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। इस बात को लेकर मदरसे में दिनभर पंचायत चली। इस घटना से लोग आक्रोशित थे। बताते हैं कि हाफिज शाहिद को किसी ने देख लिया था आैर फिर भीड़ ने उसका पीछा करकेे उसे पकड़ लिया आैर जमकर पीटा। पिटार्इ के दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर हाफिज वहां से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसके कर्इ ठिकानों पर दबिश देकर हाफिज शाहिद को गिरफ्तार कर लिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो