मदरसा छात्रा का पुलिस चौकी के पास से अपहरण, परिजनों ने किया हंगामा

Highlights

- मामला दो समुदायों से जुड़ा होने से माहौल गरमाया
- पुलिस ने एक आरोपी को घर से उठाया
- पुलिस बता रही प्रेम प्रसंग का मामला

By: lokesh verma

Published: 17 Jan 2021, 11:26 AM IST

मेरठ. मदरसे में पढ़ने वाली एक छात्रा का पुलिस चौकी से कुछ कदम की दूरी से ही अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों ने छात्रा के अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी को घेर लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। देर रात तक चौकी पर नारेबाजी होती रही। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर माहौल गरम है। स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा बता रही है। चौकी पर हंगामे के बीच पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही छात्रा की बरामदगी के लिए टीमों को लगा दिया है।

यह भी पढ़ें- बिजनाैर में बुजुर्ग दंपति की घर में ही चाकुओं से गाेदकर हत्या, घटना के बाद से दामाद फरार

दरअसल, घटना थाना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर पुलिस चौकी के पास की है। जहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी मदरसा में पढ़ती है। करीब आठ बजे पड़ोस में रहने वाली दो लड़कियां उनकी बेटी से मिलने आई थीं। करीब आधा घंटा रुकने के बाद दोनों लड़कियां उनकी बेटी को साथ लेकर चली गईं। काफी देर बाद भी बेटी नहीं लौटी तो उसे तलाश किया, लेकिन इसके बाद भी उनकी बेटी का कहीं पता नहीं चल सका। आसपास में जानकारी करने पर पता चला कि उनकी बेटी को कुछ लोग गाड़ी में बैठाकर ले गए हैं। उन्होंने पुलिस चौकी पहुंचकर इसकी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पुलिस चौकी प्रभारी ने उनको बुलाया, लेकिन फिर वापस लौटा दिया। इससे गुस्साए परिजन और आसपास के लोग चौकी पहुंचे और बेटी की बरामदगी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इसके बाद वह थाने पहुंचे और चार लड़कों और दो लड़कियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को घर के पास गश्त का निर्देश दिया गया है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा को तलाश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए लड़के से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज बना सुसाइड प्वाइंट, 72 घंटे में दो लोगों ने की आत्महत्या

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned