धूप में बैठने को लेकर सरिए से पीटकर व्यापारी की हत्या

Highlights:

-आरोपित मां—बेटा को पुलिस ने लिया हिरासत में

-धूप में बैठने को लेकर हुआ था पड़ोसियों के बीच विवाद

-घर में घुसकर व्यापारी को पीटा था आरोपियों ने

By: Rahul Chauhan

Published: 12 Jan 2021, 01:32 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पड़ोसियों के साथ हुए विवाद में व्यापारी की सरिए से पीट—पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपित मां-बेटा को हिरासत में ले लिया है। दोनों पड़ोसियों के बीच धूप में बैठने को लेकर हुआ था विवाद। जिसके बाद पड़ोसी मां-बेटे ने इलेक्ट्रानिक्स व्यापारी की सरियों से पीटकर हत्या कर दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। व्यापारी के मरने के बाद थाने में मुकदमे को हत्या की धारा में तरमीम कर दिया गया। घटना थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 11 की है। जहां पर विशाल गुप्ता और अनमोल त्यागी उर्फ लकी पड़ोसी हैं। दोनों परिवारों में अक्सर विवाद होता रहता है।

यह भी पढ़ें: लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर व्यापारी ने किया वायरल, चचेरे भाई ने गोली से उड़ा दी खोपड़ी

गत रविवार को विशाल गुप्ता से कुछ लोग मिलने आए थे। विशाल घर के बाहर धूप में बैठ गए। विशाल की पत्नी विनीता ने बताया कि इसी बीच अनमोल की मां निरवेश त्यागी ने गाली-गलौज कर दी। विशाल ने विरोध किया तो निरवेश और अनमोल सरिया लेकर आ गए और घर में घुसकर विशाल को गिराकर सरियों से पीटने लगे। उनका सिर फोड़ दिया और एक हाथ तोड़ दिया।

यह भी देखें: किसान आंदोलन से नाराज संतों ने कहा हो रही देश विरोध गतिविधियां

लहूलुहान विशाल को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्होंने इलाज के बाद दम तोड़ दिया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि विशाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है। विनीता गुप्ता का कहना है कि विशाल को इतना पीटा कि सदमे में आकर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। मां-बेटा निरवेश और अनमोल को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर संजय वर्मा का कहना है कि पीडि़त परिवार की तहरीर पर मुकदमा हत्या में तरमीम किया जाएगा। एसओ नौचंदी ने बताया कि विशाल गुप्ता का पड़ोसियों से विवाद हो गया था। पड़ोसी मां-बेटे ने उनसे मारपीट कर दी। विशाल की मौत के बाद एनसीआर को हत्या में तरमीम किया जा रहा है। पुलिस ने मां-बेटे को हिरासत में लिया है। कड़ी सुरक्षा में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned