scriptमुस्लिम युवक ने खुद को कुंवारा बताकर युवती से कर ली शादी, पहली रात ही खुला राज तो बौखला गर्इ पत्नी आैर फिर… | man cheated with girl and got 2nd marriage than women complaint | Patrika News

मुस्लिम युवक ने खुद को कुंवारा बताकर युवती से कर ली शादी, पहली रात ही खुला राज तो बौखला गर्इ पत्नी आैर फिर…

locationमेरठPublished: Dec 03, 2018 03:34:52 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

नर्इ पत्नी को शादी के बाद मां के पास लेकर आया था शख्स

DEMO PIC

मुस्लिम युवक ने खुद को कुंवारा बताकर युवती से कर ली शादी, पहली रात ही खुला राज तो बौखला गर्इ पत्नी आैर फिर…

मेरठ।मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गांव अलीपुर का एक युवक बिहार के मुजफ्फरपुर जिले मेें नौकरी करने गया और वहां पर कुंवारा बनकर रहने लगा। इसी बीच उसका वहां की एक युवती से प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवती ने जब उसके परिवार के बारे में जानकारी मांगी तो युवक ने खुद को कुंवारा बताया। इतना ही नहीं युवक ने युवती से शादी का प्रस्ताव भी रख दिया। जिसे युवती ने स्वीकार किया। लेकिन जब युवती अपने मायके से ससुराल अलीपुर पहुंची तो अचानक एेसा राज सामने आया। जिसे जानकर वह बौखला गर्इ। इस पर पहले तो उसने अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन बाद में आरोपी पति के खिलाफ एेसा कदम उठाया। जिसके बाद वह चर्चाआें में आ गया।

यह भी पढ़ें

पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर ‘घोड़ा’ की दोस्तों ने इस छोटी सी बात पर कर दी पीट-पीटकर कर हत्या

शादी कर युवती को अपने घर लेकर आ गया था आरोपी

जानकारी के अनुसार अलीपुर गांव का युवक जाहिद विवाहित होने के साथ ही दो बच्चों का पिता है। उसकी पत्नी और बच्चे गांव में रहते है। जबकि उसकी मां टीपी नगर स्थित मकान में रहती है। जाहिद कुछ समय पहले ही नौकरी के सिलसिले में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गया था। यहां पर उसका प्रेम प्रसंग वहीं की निवासी एक युवती से हो गया। युवती ने जाहिद को अपने परिजनों से मिलवाया तो परिजनों ने निकाह करने की बात कहीं। इस पर जाहिद ने खुद को कुंवारा बताया और वहीं पर बीती 23 अक्टूबर को निकाह भी कर लिया। इसके बाद वह अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ गांव आ गया। लेकिन उसने अपनी नर्इ नवेली पत्नी को मेरठ टीपी नगर अपनी मां के पास छोड़ दिया। यहां जाहिद की मां ने उसकी पत्नी के सामने बेटे के पहले से शादीशुदा होने आैर दो बच्चों के पिता होने का राज खोला दिया। जिससे नवविवाहिता को गहरा सदमा लगा। उसने खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन आसपास की महिलाओं ने उसे बचा लिया।

पिता को खिला दी हवालात की हवा

उसने बिहार अपने परिजनों से पूरी बात बताई। जिसके बाद बिहार से युवती के परिजन मेरठ पहुंच गये। जिसके बाद वह अपनी बेटी को लेकर सीधे पुलिस के पास थाने पहुंचे। यहां युवती ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जाहिद ने उससे झूठ बोलकर शादी की। खुद को कुंवारा बताया आैर यहां आने पर पता चला कि वह पहले शादी शुदा ही नहीं दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर जाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और इसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो