scriptएक साल में 1 लाख के बदले दे दिए 3 लाख, फिर भी खत्म नहीं हुआ कर्ज, परेशान होकर दे दी जान | man commit suicide due to pressure | Patrika News

एक साल में 1 लाख के बदले दे दिए 3 लाख, फिर भी खत्म नहीं हुआ कर्ज, परेशान होकर दे दी जान

locationमेरठPublished: Jul 14, 2020 09:22:51 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सूदखोरों से परेशान होकर व्यक्ति ने लगाई फांसी -मृतक के बेटे ने थाने में दी सूदखोरों के खिलाफ तहरीर -पुलिस मामले की जांच में जुटी

suicide

खुर्सीपार सरपंच पति ने की आत्महत्या, परिजनों ने कहा कार्य को लेकर था मानसिक दबाव …

मेरठ। सूदखोर से परेशान होकर मेडिकल क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के बेटे का आरोप है कि उसके बेटे का आरोप है कि 1 लाख के बदले 3 लाख रुपये उसके पिता दे चुके थे और इसके बाद भी सूदखोर और रुपए उनकी तरफ निकाल रहा था। इससे क्षुब्ध होकर ही उन्होंने आत्मघाती कदम उठा दिया। पीड़ित ने थाना मेडिकल में तहरीर दे दी है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने गैस सिलेंडर और बाइक को लगाई फांसी, बोले- बढ़ती महंगाई का सदन तक करेंगे विरोध

मृतक के बेटे रविंद्र ने बताया कि उसके पिता को एक साल पहले कुछ रुपयों की जरूरत हुई। उन्होंने शेर गढी के रहने वाले एक शख्स से 1 लाख रुपये उधार ले लिए। हर महीने ब्याज देना होता था। वह देते रहे। एक साल के अंदर दोगुनी से ज्यादा रकम वापस कर चुके थे। इसके बावजूद सूदखोर उनसे और रुपये मांगता। इसके चलते उसके पिता तनाव में रहने लगे थे।
यह भी पढ़ें

पुलिस कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम लागू, सीपी आलोक सिंह ने की शुरुआत

मृतक के बेटे का कहना है कि उनके पिता ने परिवार को तो कुछ बताया तक नहीं। मंगलवार सुबह वे अपने कमरे में गए और फांसी पर लटक गए। उनको तुरंत उतारकर डॉक्टरों को दिखाया, हर संभव कोशिश की मगर उनकी जान नहीं बचा सके। बाद में पता चला कि सूदखोर से परेशान होकर उन्होंने खुदकशी कर ली थी। रविंद्र ने थाना मेडिकल में सूदखोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो