scriptपत्नी से कहा- थोड़ी देर में लौटूंगा घर, लेकिन कुछ ही देर बाद आया ऐसा फोन कि उड़ गए होश | man killed in road accident | Patrika News

पत्नी से कहा- थोड़ी देर में लौटूंगा घर, लेकिन कुछ ही देर बाद आया ऐसा फोन कि उड़ गए होश

locationमेरठPublished: Nov 16, 2017 02:54:48 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

घर से निकला पत्नी से बोलकर कि जल्द आऊंगा। लेकिन, कुछ ही देर बाद आया ऐसा फोन कि पैरों तले जमीन खिसक गई।

man killed in road accident
मेरठ। यहां एक परिवार की खुशी चंद मिनटों में ही मातम में बदल गई। दरअसल, एक शख्स अपनी पत्नी से बोला कि बाहर जा रहा हूं और कुछ देर में लौट आऊंगा। लेकिन, घर से कुछ ही दूर निकलने के बाद उसका एक्सीडेंट हो गया। खुद घर लौटने की बजाय उसके मौत की खबर पहुंची।
ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र के समर गार्डन के रहनेवाले आफताब पेशे से कारपेंटर था। बुधवार दोपहर वह अपनी गाड़ी से ससुराल माधवपुरम गया था। जब वो अपने घर के लिए दोबारा लौट रहा था और लिसाड़ी रोड स्थित डीआईजी की कोठी के पास पहुंचा ही था, तभी तेज गति से आ रही ट्रेक्टर-ट्रॉली ने उसकी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही आफताब सड़क पर गिर गया, इसी बीच ट्रेक्टर-ट्रॉली ने आफताब को कुचल दिया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि दुर्घटना होते ही उन्होंने शोर मचाया, लेकिन ट्रेक्टर-ट्रॉली चालक नहीं रूका और आफताब को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। कुछ देर बाद लोगों ने ट्रेक्टर-ट्रॉली को रोका और पहियों के बीच फंसे आफताब को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
man killed in road accident
मुआवजे को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

वहीं, एक्सीडेंट के बाद चालक ट्रेक्टर-ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और जाम लगा दिया। लोगों ने घटना की सूचना मृतक के परिजन को दे दी। परिजन मौके पर पहुंचे और शव को बीच सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। इधर, सूचना मिलने के दो घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
man killed in road accident
चार बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक आफताब की शादी दस वर्ष पूर्व माधवपुरम की आयशा से हुई थी। शादी के बाद चार बेटियों का जन्म हुआ। परिजनों ने बताया कि बड़ी बेटी की उम्र 8 वर्ष है। जैसे ही हादसे की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। आयशा बेहोश हो गई। परिजन का यह भी कहना था आफताब ने अपनी पत्नी से कहा, ‘बस थोड़ी देर में आ रहा हूं’ ये कहकर वो घर से निकला था, लेकिन किसे पता था कि अब वह कभी लौटकर नहीं आएगा। दोबार जब फोन आया तो आफताब के मौत की खबर आई। सबसे छोटी बेटी को तो ये भी नहीं पता कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो