scriptबस में सीट पर बैठा शख्स करने लगा एेसा गंदा काम तो यात्रियों ने एेसे सिखाया सबक | man passenger sit and see adult video on mobile in bus in meerut | Patrika News

बस में सीट पर बैठा शख्स करने लगा एेसा गंदा काम तो यात्रियों ने एेसे सिखाया सबक

locationमेरठPublished: Jan 06, 2019 04:38:35 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

महिला कांस्टेबल ने आरोपी को पहुंचाया थाने

DEMO PIC

बस में सीट पर बैठा शख्स करने लगा एेसा काम तो यात्रियों ने एेसे सीखा दिया सबक

मेरठ।यूपी के मेरठ जिले में एक शख्स बस में बैठकर एेसी हरकत करने लगा।जिसे देखकर उसके साइड की सीट पर बैठी महिला कांस्टेबल ने इसका विरोध किया।इस पर शख्स ने उसकी तरफ अपना मोबाइल कर दिया। यह देखते ही महिला कांस्टेबल भड़क गर्इ। इतना ही नहीं उसने जब आरोपी शख्स की हरकत से दूसरे यात्रियों को अवगत कराया।तो सभी लोग आग बबूला हो गये।आैर शख्स की जमकर धुनार्इ कर दी।दरअसल आरोपी शख्स मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था।वहीं महिला कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हवालात पहुंचाया।

मोबाइल में एेसी वीडियो देख रहा था आरोपी आैर फिर

जानकारी के अनुसार मेरठ की पुलिस लाइन में रहने वाली महिला सिपाही मेडिकल की तरफ से बस में आ रही थी। इसी दौरान उसके बगल की सीट पर एक युवक आकर बैठ गया।शख्स महिला कांस्टेबल के साइड की सीट पर बैठकर अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने लगा।जब महिला कांस्टेबल ने इसका विरोध किया। तो आरोपी शख्स ने उसकी तरफ भी फोन घुमा दिया।महिला पुलिस के विरोध करने पर आराेपी मनचले ने उसके बदतमीजी कर दी। इस पर महिला कांस्टेबल ने आरोपी शख्स की हरकत दूसरे यात्रियों को बता दी।जिसके बाद मनचले के विरोध में अन्य सवारी भी उतर आईं।वहीं महिला ने मामले की शिकायत पुलिस का दी।सोहराब गेट बस स्टैंड पर महिला कांस्टेबल ने नौचंदी पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया।आरोपी मनचले को हिरासत में ले लिया गया।उसे नौचंदी थाने की हवालात में भेजा गया।वहीं महिला पुलिस कर्मी भी थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।शाम तक महिला कांस्टेबल ने अपनी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी।हालांकि आरोपी के परिजन नौचंदी थाने पहुंचे और छोड़ने के लिए कहा। नौचंदी थाने के एसएसआई डीएन साही ने बताया इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

यह भी देखें- जब सिपाही को लगी गोली तो पुलिस ने बदमाशों का कर दिया यह हाल- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो