script‘भारत माता की जय’ का नारा लगा युवक ने धमेंद्र यादव पर फेंकी काली स्याही | man thrown ink on sp leader dharmendra yadav | Patrika News

‘भारत माता की जय’ का नारा लगा युवक ने धमेंद्र यादव पर फेंकी काली स्याही

locationमेरठPublished: Oct 09, 2020 01:03:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सपा नेता धमेंन्द्र यादव पर फेंकी काली स्याही -सीसीएसयू के सामने गाडी के आगे युवक ने दिया घटना को अंजाम -लोकतंत्र बचाओं रैली में जाते समय फेंकी गई स्याही -सपा के पूर्व सांसद हैं धर्मेंद्र यादव

screenshot_from_2020-10-09_10-06-07.jpg
मेरठ। मुजफ्फरनगर में गुरुवार को आयोजित लोकतंत्र बचाओ रैली में शामिल होने जा रहे सपा नेता व पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव के ऊपर मेरठ में काली स्याही फेंकी गई। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में युवक ने सपा नेता की गाड़ी पर स्याही फेंकी और वाहन के सामने खड़े होकर नारेबाजी की। वहीं युवक की हरकत पर सपाइयों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई। जिस युवक ने स्याही फेंकी उसने पहले भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे लगाए। इसके बाद उसने गाडी में बैठे धर्मेंद्र यादव के ऊपर काली स्याही फेंक दी।
बता दें कि हाथरस कांड के विरोध में पीड़िता के गांव पहुंचे रालोद महासचिव जयंत चौधरी पर पुलिस ने बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज किया था। इसके विरोध में रालोद ने मुजफ्फरनगर में आठ अक्टूबर को लोकतंत्र बचाओ रैली की घोषणा की थी। रालोद की इस रैली को समाजवादी पार्टी की ओर से भी समर्थन की घोषणा की गई थी। इसी में शामिल होने के लिए सपा नेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव गुरुवार दोपहर मेरठ से होते हुए मुजफ्फरनगर जा रहे थे।
इसी बीच यूनिवर्सिटी के सामने पहुंचने पर अचानक एक युवक धर्मेन्द्र यादव के काफिले के बीच में घुसकर उनकी गाड़ी के सामने आ गया। युवक ने अपने हाथ में ली हुई स्याही धर्मेन्द्र यादव की गाड़ी पर फेंक दी और वंदेमातरम के नारे लगाने लगा। खास बात ये रही कि युवक धर्मेन्द्र यादव की गाड़ी के सामने खड़े होकर नारेबाजी करता रहा और वहां खड़े पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। हालांकि यादव समर्थकों की ओर से इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई और वो चुपचाप अपने काफिले के साथ वहां से रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो