scriptVIDEO: सुपर लॉकडाउन में गोलियों की तड़तडाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, पुुलिस के भी छूटे पसीने | many inured firing between people | Patrika News

VIDEO: सुपर लॉकडाउन में गोलियों की तड़तडाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, पुुलिस के भी छूटे पसीने

locationमेरठPublished: Jun 05, 2020 10:26:00 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-कहीं मामूली कहासुनी तो कहीं रुपये के विवाद में चली ताबड़तोड़ गोलियां
-दोनों पक्षों से आठ लोग घायल
-आए दिन मेरठ में हो रहे विवाद

firing.jpeg
मेरठ। जनपद में गुरुवार को सुपर लाकडाउन का दिन अशांति भरा रहा। दिन तो जैसे तैसा लोगों ने गुजार लिया लेकिन शाम होते ही जिले में तीन स्थानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटनाओं ने मेरठ को हिलाकर रख दिया। कहीं मामूली विवाद तो कहीं रुपये के विवाद में तीन स्थानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इसमें करीब 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

Encounter में सरिया चोर गिरोह के सरगना समेत आठ गिरफ्तार, 35 लाख का माल भी बरामद

बताया जा रहा है कि पूर्वा इलाही बक्श में पुरानी रंजिश के कारण तो लिसाडी गेट में पैसे के मामूली विवाद को लेकर गोलियां चलीं। वहीं दो भाइयों में जमीनी बंटवारे को लेकर चाकू चले। कोतवाली थाना क्षेत्र के इलाही बक्श में मामूली विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में जमकर पथराव हुआ। जिसके बाद दोनों पक्षों के द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

BJP MLA को पाकिस्तानी नंबर से दी भद्दी-भद्दी गालियां और जान से मारने की धमकी, भाजपाइयों में खलबली

https://youtu.be/vDvZNJ_LnAg
दरअसल, घटना मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के इलाही बक्श इलाके की है। जहां फारुख और उसके पड़ोसी में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ ।दोनों ही पक्षों द्वारा अवैध हथियारों से कई राउंड फायरिंग की गई। भारी मात्रा में अवैध हथियार इन लोगों के पास थे। जिसके बाद मारपीट और पथराव में महिलाएं भी शामिल हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।
खुद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आरोपियों के घर पर दबिश भी दी गई पुलिस ने इस मामले में कई आरोपी हिरासत में लिए है। लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से फरार हैं। पुलिस अधिकारियों की माने तो अवैध हथियार चलाने वालों की शिनाख्त की जा रही है। वहीं इस इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। भारी पुलिस फोर्स एहतियात के तौर पर तैनात कर दिया गया है। इस बारे में एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि तीन स्थानों पर आपसी विवाद के चलते फायरिंग हुई। जिसमें 8 लोग घायल हुए हैं। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो