scriptMeeruth loot : BJP नेता के घर दिन दहाड़े लूट, चाकू की नोक पर पांच घंटे तक बंधक बनाए रहे परिवार | Meerut | Patrika News
मेरठ

Meeruth loot : BJP नेता के घर दिन दहाड़े लूट, चाकू की नोक पर पांच घंटे तक बंधक बनाए रहे परिवार

मेरठ में बीजेपी नेता के घर दिनदहाड़े लूट हो गई। जानकारी के मुताबिक दो लुटेरे दिन में डोर बेल बजाकर पूरे परिवार को चाकू की नोक पर पांच घंटे तक बंधक बनाए रहे।

मेरठJun 27, 2024 / 11:27 pm

anoop shukla

मेरठ में आज एक बड़ी घटना हुई है। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र मोहन गोयल के घर दिनदहाड़े लूट हो गई। 2 बदमाशों ने घरवालों को 5 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। फिर 2 लाख कैश और कीमती सामान लेकर फरार हो गए।सूचना मिलने पर नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घरवालों को रिहा कराया। इस दौरान परिवार करीब साढ़े पांच घंटे घर में बंद रहा। घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। चंद्र मोहन के भतीजे विनीत शारदा भी भाजपा नेता हैं।
नौचंदी थाना के D-ब्लॉक सेंट्रल मार्केट के मकान नंबर F- 44 में चंद्र मोहन गोयल (85) परिवार के साथ रहते हैं। पहले वह हैंडलूम के कारोबार के चलते जम्मू-कश्मीर में रहते थे। 1990 में मेरठ में रहने आए। चंद्र मोहन के दो बेटे हैं। दोनों अमेरिका में रहते हैं। बेटी की शादी मेरठ में हुई है। घर में अब चंद्र मोहन गोयल, पत्नी और नौकरानी रहते हैं।चंद्र मोहन के भतीजे विनीत शारदा इस वक्त हैदराबाद में हैं। उन्होंने बताया- दोपहर साढ़े 3 बजे 2 लोगों ने ताऊ के घर डोरबेल बजाई। ताऊजी ने दरवाजा खोला। घर में ताऊ, ताई और नौकरानी थी। ताऊ के दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने उनकी गर्दन पर चाकू लगाया और घर के अंदर ले आए।बदमाशों ने सारे दरवाजे बंद कर दिए। सबके फोन भी छीन लिए। अलमारी की चाबी पूछी। फिर तीनों लोगों को एक कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी।
विनीत शारदा ने बताया- बदमाशों ने अलमारी में रखे दो लाख रुपए और कीमती सामान निकाल लिए और घर से भाग गए। इसके बाद भी पूरा परिवार कमरे में ही बंद रहा। घर में बंद तीनों लोग बार-बार चिल्लाकर मदद मांगते रहे, लेकिन किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी।शाम करीब साढ़े 7 बजे किसी पड़ोसी ने ताऊ के चीखने की आवाज सुनी। इस पर वह पड़ोसियों के साथ घर में आया। उन लोगों ने जब घर में एंट्री कर बंद कमरे का दरवाजा खोला, तो तीनों लोग कमरे के अंदर मिले। फिर ताऊजी ने मुझे फोन कर पूरी वारदात के बारे में बताया और पुलिस को सूचना दी।
संयोग है की आज ही नए SSP डॉ.विपिन ताडा ने चार्ज संभाला है। सूचना मिलते ही वह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। व्यापार मंडल के पदाधिकारी भी पहुंचे। पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच पड़ताल की गई है। आसपास के CCTV खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Hindi News/ Meerut / Meeruth loot : BJP नेता के घर दिन दहाड़े लूट, चाकू की नोक पर पांच घंटे तक बंधक बनाए रहे परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो