scriptPoisonous Liquor : जहरीली शराब का जाम दो दोस्तों के लिए बना जानलेवा, एक की मौत दूसरा गंभीर | Meerut in one died due to drinking poisonous liquor, a serious | Patrika News

Poisonous Liquor : जहरीली शराब का जाम दो दोस्तों के लिए बना जानलेवा, एक की मौत दूसरा गंभीर

locationमेरठPublished: Mar 20, 2022 04:38:29 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Poisonous Liquor आबकारी विभाग और पुलिस महकमे ने जहरीली और मिलावटी शराब होली पर न बिके इसके पुख्ता इंतजाम किए। लेकिन जब खाकी के संरक्षण में ही धंधा फलफूल रहा हो तो ऐसे इंतजाम बेमानी साबित होते हैं। आज जहरीली शराब का जाम पीना दो दोस्तों के लिए मुसीबत बन गया। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा अस्पताल में जिदंगी मौत के बीच जूझ रहा है। शराब से हुई मौत के बाद आबकारी विभाग से लेकर पुलिस महकमे तक हड़कंप मच गया है।

Poisonous Liquor : जहरीली शराब का जाम दो दोस्तों के लिए बना जानलेवा, एक की मौत दूसरा गंभीर

Poisonous Liquor : जहरीली शराब का जाम दो दोस्तों के लिए बना जानलेवा, एक की मौत दूसरा गंभीर

Poisonous Liquor आज रविवार को जहरीली शराब पीने से दो दोस्तों की हालत खराब हो गई। दोनों की हालत देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई। पड़ोसियों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा गंभीर है। जो तीसरा दोस्त शराब लाया था। उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना थाना देहली गेट के सराय लाल दास की है। जहाँ निवासी पिंटू उसका दोस्त अजय और राकेश घर के बाहर बैठे थे। इस दौरान राकेश देसी शराब ले आया। पिंटू और अजय ने भी शराब पी। इससे दोनों की हालत बिगड़ गई। परिजनों की चीख-पुकार पर पड़ोसी भी घरों से बाहर आए और दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सकों ने इलाज करने से मना कर दिया। इसके बाद परिजन दूसरे अस्पताल ले गए।जहां पिंटू को मृत घोषित कर दिया। जबकि अजय को अन्य अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने इस मामले में शराब लाने वाले राकेश और शराब बेचने वाले समेत चार को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़े : Crime on Holi : पश्चिमी उप्र में होली पर जमकर बवाल, गोली से एक की मौत, मारपीट में दर्जनों घायल

मृतक के परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से युवक की मौत हुई है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से खुलेआम घरों से शराब बेची जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा मौत किन कारणों से हुई। जो शराब राकेश से मिली है उसकी जांच कराई जा रही है। वहीं इस मामले में आबकारी विभाग के अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। पूरे मामले में लीपापोती की शुरूआत हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो