scriptमेरठ: डॉक्‍टरों की पार्टी में एंबुलेंस में मंगाई गई शराब, रशियन डांसर ने लगाए ठुमके- देखें वीडियो | meerut lala laj pat rai medical college doctors brings liquor | Patrika News
मेरठ

मेरठ: डॉक्‍टरों की पार्टी में एंबुलेंस में मंगाई गई शराब, रशियन डांसर ने लगाए ठुमके- देखें वीडियो

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में मनाया जा रहा था 1992 बैच के डॉक्टरों का बैच सिल्वर जुबली फंक्‍शन, अश्‍लील डांस भी हुआ
 

मेरठDec 26, 2017 / 02:44 pm

sharad asthana

Over 50 ambulances running without registration in satna district

Over 50 ambulances running without registration in satna district

मेरठ। लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हर साल की तरह इस साल भी 25 दिसंबर को डॉक्‍टरों की पार्टी मनाई गई। इसमें सरकारी एंबुलेंस में बाहर से शराब की पेटियां मंगाई गईं। आरोप है क‍ि एंबुलेंस का इस्‍तेमाल खाने-पीने का सामान ढोने के लिए भी किया गया। इतना ही नहीं कार्यक्रम में रशियन डांसरों ने बैले डांस भी किया। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद कार्यवाहक प्रिंसिपल ने इसकी जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है। यूपी सरकार ने इसके लिए जांच कमेटी भी गठित कर दी है। डीजीएमई केके गुप्‍ता को इसकी जांच सौंप दी गई है। उन्‍हें तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। बता दें क‍ि केके गुप्‍ता मेरठ कॉलेज के प्रिंसिपल रह चुके हैं।
सिल्‍वर जुबली फंक्‍शन मना रहे थे डॉक्‍टर

डॉक्टरों ने सोमवार को पार्टी के लिए एंबुलेंस का इतेमाल शराब की पेटियां ढोने के लिए किया। दरअसल, यहां बीते दो दिन से ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन 1992 बैच के डॉक्टरों का बैच सिल्वर जुबली फंक्‍शन मना रहा है। मेडिकल कॉलेज के परिसर में इस दौरान सोमवार को जमकर धमाल हुआ। लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हुई पार्टी में इस दौरान जमकर जाम छलके और खुलेआम शराब का दौर चला। इतना ही नहीं शराब के साथ ही रशियन डांसर का बैले डांस भी हुआ। इस दौरान एंबुलेंस में भरकर शराब की बोतलें भी मंगाई गईं। आरोप है क‍ि मेडिकल कॉलेज की एंबुलेंस से कार्यक्रम में खाने-पीने का सामान भी मंगाया गया।
जांच कर कार्रवाई की बात कही

आपको बात दें क‍ि मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की कमी है और कई दिन से आधे से ज्यादा डॉक्टर सर्दी की छुट्टियों पर हैं। इस मामले में मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल विनय अग्रवाल ने कहा क‍ि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना है क‍ि 92 बैच का कार्यक्रम था। डांस और कार्यक्रम की जानकारी उन्‍हें नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा एंबुलेंस का भी पता किया जाएगा कि वह सरकारी थी या निजी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो